उमेश पाल की हत्या के वक्त बम फेंकने वाले आरोपी गुड्डू मुस्लिम के मकान पर आज चलेगा बुल्डोजर

संतोष शर्मा

• 06:04 AM • 03 Mar 2023

Umesh Pal Murder: विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद सीएम योगी द्वारा सदन में दिए गए बयान ‘माफियाओं…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder: विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद सीएम योगी द्वारा सदन में दिए गए बयान ‘माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे’ के बाद प्रशासन का बुल्डोजर एक्शन शुरू हो गया है. मामले में जफर अहमद, सफदर अली के बाद अब गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी बुल्डोजर चलेगा. आपको बता दें कि प्रशासन ने बुल्डोजर एक्शन की तैयारी पूरी कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम का घर भी चकिया के कसारी-मसारी में है.

यह भी पढ़ें...

क्या है गुड्डू पर आरोप

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड का वांछित आरोपी है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के अधिकारियों के अनुसार, उमेश पाल की हत्या के दौरान गुड्डू मुस्लिम के पास सफेद झोला था. आरोप है कि गुड्डू इसमें से बम निकालकर फेंक रहा था, जिसका वीडियो भी सामने आया था.

क्यों चलेगा गुड्डू के घर पर बुल्डोजर

पीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि बिना नक्शा पास कराए गुड्डू ने मकान का निर्माण किया था. इस वजह से उसके घर ध्वस्त किया जाएगा.

कौन है गुड्डू मुस्लिम?

मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम का लखनऊ में भी कनेक्शन रहा है. लखनऊ के चर्चित पीटर गोम्स हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम का नाम आया था. पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी. नाका में बम मारकर हुई हत्या में भी गुड्डू मुस्लिम को जेल भेजा गया था. धनंजय सिंह, अभय सिंह से लेकर मुख्तार अंसारी और अब अतीक अहमद के साथ गुड्डू का नाम जोड़ा जा रहा है. ऐसा कहा जाता है कि गुड्डू मुस्लिम गोली नहीं बम मार कर ही करता है. मिली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज में अतीक अहमद के लिए रेलवे के स्क्रैप और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम गुड्डू मुस्लिम संभालता था.

    follow whatsapp
    Main news