आधी रात में सड़क पर उतरीं बांदा की महिला SDM सुरभि, मोरंग माफियाओं पर किया ताबड़तोड़ एक्शन

यूपी के बांदा में एक महिला एसडीएम जब एक्शन मोड में आईं तो आधी रात माफियाओं में हड़कंप मच गया. महिला SDM सड़कों पर अपनी…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में एक महिला एसडीएम जब एक्शन मोड में आईं तो आधी रात माफियाओं में हड़कंप मच गया. महिला SDM सड़कों पर अपनी टीम के साथ निकलीं और मानो मोरंग माफियाओं की शामत आ गई. महिला SDM ने उनके ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर सीज कर दिया. इस एक्शन से सरकार को करीब 30 लाख से ज्यादा का राजस्व मिलेगा. इस महिला एसडीएम का नाम है सुरभि शर्मा.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद बांदा जिले में ओवरलोडिंग थमने का नाम नही ले रही है. इसमें जिम्मेदारों की भी मिलीभगत का आरोप है. SDM सदर के ऑफिस से जारी प्रेस नोट के मुताबिक 21 मार्च की देर रात SDM सदर सुरभि शर्माऔर तहसीलदार पुष्पक अपनी टीम को लेकर सड़कों पर निकले. मौके पर खनिज, राजस्व, परिवहन और सेल टैक्स की टीम भी पहुंच गई.

इसके बाद सड़को पर फर्राटा भरने वाले ओवरलोड ट्रकों की चेकिंग का अभियान शुरू हुआ. ये ट्रक मध्यप्रदेश की सीमा से बांदा जिले से निकलकर लखनऊ, कानपुर, रायबरेली सहित अन्य जगह जाते हैं. पकड़े गए ट्रकों में ज्यादातर NR (No Royalty) गाड़ियां थीं. ये गाड़ियां ओवरलोड भी थीं. सुरभि शर्मा ने एक-एक ट्रक को रोककर दस्तावेजों की जांच पड़ताल शुरू की.

इस जांच में 18 ट्रक NR के साथ-साथ ओवरलोड पाए गए. साथ ही 10 ट्रक और ओवरलोड पाए गए. SDM ने सभी को सीज कर थाना में सुपुर्द कर दिया. इससे 30 लाख से ज्यादा का राजस्व वसूलकर सरकार को भेजा जाएगा. SDM सुरभि शर्मा ने बताया कि देर रात राजस्व, पुलिस की टीम द्वारा ट्रकों की जांच की गई. अनियमितता कर रहे ट्रकों को सीज किया गया. आगे की कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

    follow whatsapp
    Main news