बांदा: ट्रक ड्राइवर से घूस लेता दिखा यूपी पुलिस का सिपाही? वीडियो वायरल, बैठी जांच

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग यूपी पुलिस के एक सिपाही…

UPTAK
follow google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग यूपी पुलिस के एक सिपाही की हरकत पर जमकर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग बांदा पुलिस को टैग कर सिपाही पर रिश्वत लेकर खनन की गाड़ियों को निकालने का आरोप भी लगा रहे हैं. अब वायरल वीडियो पर एसपी अभिनंदन ने संज्ञान लिया है.

यह भी पढ़ें...

एसपी अभिनंदन ने वीडियो में दिख रहे सिपाही की पहचान कराकर उसे सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं. एसपी का कहना है कि जांच के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

दरअसल वायरल वीडियो शहर कोतवाली इलाके के चुंगी चौकी का बताया जा रहा है. वीडियो किस दिन का है, ये अभी तक साफ नहीं है. वीडियो में यूपी पुलिस का एक सिपाही ट्रक से कुछ लेता हुआ नजर आ रहा है. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लोगों का आरोप है कि सिपाही ड्राइवर से घूस ले रहा है.

सिपाही ट्रक से क्या ले रहा था, पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है. डीएसपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है. इस पूरे मामले पर एएसपी लक्ष्मी निवास ने बताया, “सोशल मीडिया पर एक आरक्षी जो अतर्रा चुंगी पर तैनात था, उसका वीडियो वायरल हो रहा था. पुलिस अधीक्षक ने मामले पर संज्ञान लिया है. सीओ सिटी द्वारा मामले की जांच की गई, जिस के बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. आगे की जांच में जो भी साक्ष्य आएगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news