जब अतीक अहमद ने जेल से फोन कर नेता को जबर धमकाया, बोला- घर गाड़ी कुछ भी बेच मगर…

अरविंद ओझा

• 02:59 AM • 23 Apr 2023

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद माफिया डॉन अतीक को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अतीक की वीडियो और ऑडियो लगातार…

UPTAK
follow google news

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद माफिया डॉन अतीक को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अतीक की वीडियो और ऑडियो लगातार सामने आ रही है. इसी बीच एक ऑडियो सामना आया है. बताया जा रहा है कि ये ऑडियो माफिया डॉन अतीक अहमद का है, जिसमें वह जेल से ही मुंबई के एक नेता को धमकी दे रहा है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि ये ऑडियो करीब 1 साल पहले का है. उस वक्त अतीक साबरमती जेल में बंद था. इस ऑडियो में अतीक अहमद मुंबई के आसिफ नाम के नेता को धमकाता हुआ नजर आ रहा है. ऑडियो में अतीक काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा है और नेता को धमकी दे रहा है.

मैं अतीक बोल रहा हूं…..

ऑडियो में अतीक ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, मैं अतीक बोल रहा हूं. कहां हो इलाहाबाद हो. इसके जवाब में आसिफ कहता है, नहीं भाई, मुंबई हूं.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में अतीक की पत्नी शाइस्ता के लिए धरने पर बैठा बुजुर्ग, कर दी ये बड़ी मांग

जहां बाजा बजाकर स्वागत किया था, वहीं पैर तोड़ूंगा

इसके बाद अतीक अहमद, आसिफ को धमकाते हुए कहता है कि जहां तुम्हारा बाजा बजाकर स्वागत किया था वहीं…………पैर तोड़ूंगा. कुछ भी कर, अब तू 10 करोड़ देगा. अपना घर बेच, गाड़ी बेच या कुछ भी कर.

जेल से भी फैलाता था दहशत

बताया जा रहा है कि ये ऑडियो तब की है जब अतीक गुजरात की साबरमती जेल में बंद था. जेल में बैठकर भी अतीक लोगों को मोबाइल के जरिए धमकाता था. अतीक के इस ऑडियो से समझा जा सकता है कि अतीक कैसे अपने अंदाज से लोगों में दहशत भरता था और उनकी जमीन पर कब्जे कर लेता था.

यह भी पढ़ें: असद वॉट्सऐप पर चला रहा था शेर-ए-अतीक ग्रुप, 200 लोग थे इसके सदस्य, अब सभी रडार पर

बिखर गया अतीक का पूरा काला साम्राज्य

वैसे तो अतीक के खिलाफ राज्य सरकार पहले से ही कार्रवाई कर रही थी. उसके गैंग और साम्राज्य के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन लिए जा रहे थे. मगर उमेश पाल शूटआउट के बाद अतीक का पूरा काला साम्राज्य और अतीक का परिवार बिखर गया है. उमेश पाल शूटआउट के आरोपी अतीक के बेटे असद को एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है तो वहीं खुद अतीक और अशरफ की भी 3 आरोपियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर केस दर्ज है और वह फरार है. पुलिस ने उसके खिलाफ भी इनाम रख दिया है. अतीक की बहन और बहनोई पर भी केस दर्ज है. अतीक के 2 बच्चे जेल में बंद हैं और 2 बच्चे बाल गृह में बंद हैं.

इसी के साथ अब पुलिस अतीक गैंग के गुर्गों के खिलाफ भी ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है. पुलिस द्वारा अतीक के काले साम्राज्य को नेस्तानाबूत किया जा रहा है.

    follow whatsapp
    Main news