आगरा: उधारी की रकम न देने पर युवक को किया गया अगवा, फिर आगे ये सब घटना घटी, खुद जानिए

अरविंद शर्मा

• 09:29 AM • 03 Mar 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में उधारी की रकम न देने पर बदमाशों ने युवक का अपहरण कर लिया. युवक को जबरन कार में…

UPTAK
follow google news
Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में उधारी की रकम न देने पर बदमाशों ने युवक का अपहरण कर लिया. युवक को जबरन कार में डालकर बदमाश जिले की सीमा के पार ले गए. अपहरण की जानकारी पुलिस को मिल गई और सिकंदरा पुलिस ने रुनकता से हुई अपहरण की संगीन वारदात का खुलासा कर दिया. आपको बता दें कि पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अगवा हुए युवक कुमेंद्र बघेल को सकुशल बरामद कर लिया है.

पुलिस जांच में क्या सामने आया?

पुलिस जांच में सामने आया है कि कुमेंद्र के भाई संतोष ने अभियुक्त रामेश्वर से मुर्गियों की खरीदारी की थी. कुमेंद्र के भाई संतोष को रामेश्वर को 1लाख 35000 रुपये का भुगतान करना था. कुमेंद्र 50000 रुपये लेकर रामेश्वर के पास पहुंचा था. रामेश्वर ने कुमेंद्र से बचे हुए 85000 रुपये मांगे. आरोप है कि कुमेंद्र ने रुपये न होने की बात कही तो रामेश्वर ने अपने साथी राजेश, महेंद्र और रवि की मदद से कुमेंद्र को जबरन कार में डाल लिया. इसके बाद आरोपी कुमेंद्र को बंधक बनाकर अपने साथ मुरैना ले जाने लगे.

मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस से किया गया संपर्क

वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस से संपर्क किया. बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की पुलिस की मदद से 4 आरोपियों को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अगवा हुए कुमेंद्र को भी सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news