CM योगी आदित्यनाथ बोले- ‘पहले भैंसे-बैल तक नहीं थे सुरक्षित’

यूपी तक

• 09:32 AM • 14 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ के एक बयान पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

जयंत ने न्यूज एजेंसी एएनआई के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें सीएम योगी कहते दिख रहे हैं कि पहले ”बेटियां असुरक्षित थीं, बहनें असुरक्षित थीं, और तो और एक सामान्य बैलगाड़ी और भैंसावान भी जाता था तो उसके भैंसे-बैल भी सुरक्षित नहीं थे.”

इसके आगे सीएम योगी ने कहा, ”क्या आज कोई बैलगाड़ी के बैल या किसी भैंसे को या किसी बालिका को या किसी महिला को जबरन उठा सकता है?”

सीएम योगी ने कहा, ”पहले उत्तर प्रदेश की पहचान क्या थी, जहां से सड़कों पर गड्ढे प्रारंभ हो जाएं, समझ लो उत्तर प्रदेश है, जहां पर कोई भी सभ्य व्यक्ति रात को सड़कों पर चलने में भयभीत हो, वह उत्तर प्रदेश एक तस्वीर प्रस्तुत करता था.”

इस पर जयंत चौधरी ने कहा है, ”भैंसा और बैल का मैं नहीं कह सकता लेकिन बहन बेटियों की आप बात ही मत करिए!”

जयंत ने आगे कहा है, ”चहेते सेंगर का कैसे आप बचाव कर रहे थे, रात में हाथरस पीड़िता के परिवार के साथ जो बदसलूकी हुई, कानून के संरक्षण से उन्हें वंचित रखने का प्रयास हुआ मैं नहीं भूलूंगा!”

2017 में श्मशान-कब्रिस्तान, 2022 में ‘अब्बा जान’? BJP की चुनावी शब्दावली के निशाने पर कौन

    follow whatsapp
    Main news