UP चुनाव: AAP ने जारी की अपने 100 संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट

यूपी तक

• 04:04 PM • 15 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) ने 15 सितंबर को अपने 100 विधानसभा प्रभारियों की लिस्ट…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) ने 15 सितंबर को अपने 100 विधानसभा प्रभारियों की लिस्ट जारी की. इस बारे में AAP के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया, ”ये 100 विधानसभा प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों से हमारे संभावित प्रत्याशी होंगे.”

यह भी पढ़ें...

संजय सिंह ने बताया कि इस लिस्ट में सबसे ज्यादा प्रतिनिधित्व पिछड़े वर्ग को मिला है. उन्होंने कहा, ”35 कैंडिडेट आम आदमी पार्टी की ओर से पिछड़े वर्ग के बनाए गए हैं.”

AAP के उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, ”इस सूची में डॉक्टर भी हैं, इंजीनियर भी हैं, अधिवक्ता भी हैं, पोस्ट ग्रेजुएट भी हैं, ग्रेजुएट भी हैं. हमारी ये सूची समाज के सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व करती है.”

उन्होंने कहा, ”अब जितने भी अभियान आम आदमी पार्टी की ओर से चलाए जाएंगे, वो इन प्रभारियों की देखरेख में इनकी विधानसभाओं में चलाए जाएंगे.”

संजय सिंह ने यह भी बताया कि आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र में किए जाने वाले वादों को लेकर ये सभी प्रभारी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में अभियान चलाएंगे.

यूपी चुनाव के लिए AAP ने बनाई ‘चाणक्य’ रणनीति, क्या है ये, खास रिपोर्ट में जानिए

    follow whatsapp
    Main news