पत्नी का आरोप, दहेज में 5 लाख नहीं मिले तो पति ने दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला

उत्तर प्रदेश के बांदा में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि नरैनी कोतवाली के कस्बे की रहने वाली एक महिला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि नरैनी कोतवाली के कस्बे की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने दहेज के लिए तीन तलाक दे दिया और उसे घर से मारपीट कर निकाल दिया.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए पति पर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल एएसपी ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिया है.

पीड़ित महिला की शादी 2019 में प्रयाजराज के शंकरगढ़ में हुई थी. महिला ने आरोप लगाया, “पति उसके साथ मारपीट करते हैं और दहेज लाने के लिए दबाव बनाते हैं. कहते हैं कि पांच लाख रुपये लेकर आओ वरना तुमको घर में नहीं रखेंगे.”

महिला का कहना है, “मेरे घर वालों ने सभी रीति-रिवाजों से मेरी शादी की थी. वह गरीब है और इतना पैसा नहीं दे सकते हैं. मेरे पति ने 27 अक्टूबर को अपने माता-पिता के सामने तीन तलाक देकर मुझे घर से निकाल दिया. मैं तब से अपने मायके में रह रही हूं.”

इस मामले को लेकर एएसपी ने बताया, “नरैनी कोतवाली की एक महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने की शिकायत की है. मामले में केस दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.”

अलीगढ़ का अजब वाकया, शख्स ने कहा- पत्नी नहाती नहीं है, बदबू आती है, मुझे चाहिए तलाक

    follow whatsapp
    Main news