मथुरा: किशोरी ने फेसबुक पर नहीं की दोस्ती, कार्ड देने के बहाने घर आया, चाकू से मार डाला

मदन गोपाल

• 09:08 AM • 20 Jun 2022

मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या…

UPTAK
follow google news

मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या कर दी और बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से हमला किया. इस घटना में महिला घायल हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना रविवार की शाम जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में हुई. उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध नहीं मानने पर इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के गांव नगला बोहरा निवासी सेवानिवृत्त फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं. रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे तभी मुजफ्फरनगर के थाना मण्डी क्षेत्र के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी पुत्री (16) कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार प्रहार किया.

उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे व कमर पर भी चाकू से वार किया, बाद में रवि ने खुदकुशी करने की कोशिश की.

पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसकी मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. चौहान के अनुसार आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

UP Tak को सुझाव दीजिए और आकर्षक इनाम पाइए

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp
    Main news