AI से बनाई महिला टीचर की अश्‍लील तस्वीर फिर कर दी वायरल, गोरखपुर में छात्र ने की अजीब हरकत

रवि गुप्ता

• 12:57 PM • 11 Dec 2023

Uttar Pradesh News : गोरखपुर (Gorakhpur News)के एक कान्वेंट स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की एक शिक्षिका का फेक आईडी बना…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : गोरखपुर (Gorakhpur News)के एक कान्वेंट स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की एक शिक्षिका का फेक आईडी बना दिया और उसमें प्रोफाइल पिक के रूप में न्यूड फोटो लगा दिया. उसको प्रसारित करने के नीयत से लोगों को मैसेज करने लगा. शुक्रवार को स्कूल पहुंची शिक्षिका को जब इसकी जानकारी हुई तो शिक्षिका सहित स्कूल प्रबंधन भी हैरत में पड़ गए. पीड़ित शिक्षिका के परिजनों द्वारा इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की गई.

यह भी पढ़ें...

यह है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के एक कान्वेंट स्कूल का है. यहां पढ़ाने वाली एक शिक्षिका सुबह जब अपने स्कूल पहुंची तो छात्राओं द्वारा जानकारी दी गई कि उनका एक अश्लील फोटो एक फेक आईडी बना है. जिसमें उनका न्यूड फोटो लगा हुआ है और वो फोटो सहित आईडी से मैसेज इंस्ट्राग्राम पर वायरल हो रहा है. शिक्षिका ने जब यह देखा तो उनके होश उड़ गए. तत्काल इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी गई और शाहपुर थाने में शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई गई. लेकिन एक दिन बीत जाने के बाद भी कुछ हासिल नहीं हुआ.

AI से बनाई महिला टीचर की अश्‍लील तस्वीर

वहीं पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ शनिवार को एसएसपी गौरव ग्रोवर से मुलाकात की. एसएसपी द्वारा मामलों को गंभीरता से लिया गया और तत्काल आईटी सेल को जांच के आदेश दिए. रविवार को आईटी सेल की टीम ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया. जिसे जानकर सभी हैरत में पड़ गए, क्योंकि यह घृणित और शर्मनाक कृत्य करने वाला कोई और नहीं शिक्षिका के स्कूल का ही कक्षा 9 में पढ़ने वाला एक छात्र निकला. पुलिस छात्र और उसके अभिभावकों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित शिक्षिका के अभिभावकों ने शाहपुर थाना में एक शिकायती पत्र दिया था. जिसमें उक्त घटना के बारे में उल्लेखित था. पत्र में लिखा गया था की एक आईडी बनाकर उसमें शिक्षिका की न्यूड फोटो लगायी गई है, जिसे अब प्रसारित की मंशा से लोगों को मैसेज किया जा रहा था. पीड़ित शिक्षिका के अभिभावकों के तरफ़ से एक शिकायती पत्र मिलने के बाद मुक़दमा भी पंजीकृत कर किया गया है. साथ ही छात्र और उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news