आगरा: BJP विधायक ने अधिशासी अभियंता के खिलाफ खोला मोर्चा! चुन-चुन कर लगाए भ्रष्टाचार के ये आरोप

अरविंद शर्मा

• 07:15 AM • 14 Mar 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश ने नगर निगम के अधिशासी अभियंता और स्मार्ट सिटी के नोडल अधिकारी पर…

UPTAK
follow google news
Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश ने नगर निगम के अधिशासी अभियंता और स्मार्ट सिटी के नोडल अधिकारी पर भ्रष्टाचार के बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. आगरा छावनी विधानसभा सीट से विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश ने अधिशासी अभियंता को बड़ा भ्रष्टाचारी बताया है. डॉक्टर धर्मेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे अपने पत्र में भ्रष्टाचार की तमाम शिकायतें दर्ज की हैं. डॉक्टर जीएस धर्मेश का पत्र एक हाथ से दूसरे और दूसरे से तीसरे तक पहुंचने के बाद नगर निगम में हड़कंप मचा हुआ है. निगम में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है और भ्रष्टाचार के ये आरोप टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. वहीं, अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने भाजपा विधायक द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया है.

विधायक ने की विजिलेंस जांच की मांग

आपको बता दें कि विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश ने कथित भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच कराए जाने की मांग उठाई है. विधायक ने अधिशासी अभियंता आरके सिंह पर बिना टेंडर के अपने चहेतों को कमीशन लेकर काम देने के आरोप लगाए हैं. विधायक ने पानी के मीटर में भी बड़ा भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है.

पत्र में विधायक ने लिखी ये बात

पत्र में डॉक्टर जीएस धर्मेश ने लिखा है कि जो मीटर 800 से 1000 रुपये का आता है, उसे 8 हजार रुपये का दिखाकर बिल पास कराया गया है. विधायक का आरोप है कि अधिशासी अभियंता ने लखनऊ, गाजियाबाद और बिहार में बेनामी संपत्ति अर्जित की है. विधायक ने अधिशासी अभियंता पर भाई के नाम से बिहार में मॉल बनवाने का आरोप लगाया है. विधायक डॉक्टर धर्मेश ने अधिशासी अभियंता पर डेढ़ करोड़ रुपये ट्रेन से पटना लेकर जाने का आरोप भी लगाया है. भाजपा विधायक के भ्रष्टाचार संबंधित आरोप पर अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि पूरे आगरा ने देखा है कि स्मार्ट सिटी में कितने बेहतर काम हुए हैं.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news