यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी के रूप में धर्मेंद्र प्रधान का पहला दौरा, ये है प्लान

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान 22 सितंबर को राज्य के अपने 3 दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे. यूपी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान 22 सितंबर को राज्य के अपने 3 दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें...

यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी के रूप में धर्मेंद्र प्रधान का यह पहला दौरा होगा. 22 सितंबर को लखनऊ पहुंचने के बाद धर्मेंद्र प्रधान वहां बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बैठक करेंगे. इस बैठक में पार्टी के सभी महत्वपूर्ण पदाधिकारी शामिल रहेंगे.

इसके बाद 23 सितंबर को धर्मेंद्र प्रधान का गोरखपुर और सिद्धार्थनगर का दौरा प्रस्तावित है, जबकि 24 सितंबर को आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पार्टी दफ्तर में बैठक बुलाई गई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने कुछ दिनों पहले ही चुनाव प्रभारी, सह-प्रभारियों और संगठन प्रभारियों की नियुक्ति की थी.

बीजेपी ने केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को चुनाव प्रभारी बनाया है. इसके अलावा पार्टी ने अनुराग ठाकुर, अर्जुनराम मेघवाल, सरोज पांडेय, शोभा करंदलाजे, कैप्टन अभिमन्यु, अन्नपूर्णा देवी और विवेक ठाकुर को चुनाव सह-प्रभारी बनाया है.

UP चुनाव 2022: क्या हैं BJP की नई टीम के सियासी मायने, कौन से समीकरण साधे गए हैं?

    follow whatsapp
    Main news