महराजगंज: जब आमने-सामने हुए बाहुबली अमन मणि और ऋषि त्रिपाठी के समर्थक, हुई धक्का-मुक्की

अमितेश त्रिपाठी

• 07:28 AM • 17 Feb 2022

महराजगंज जिले की नौतनवा विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अमन मणि त्रिपाठी और गठबंधन उम्मीदवार ऋषि त्रिपाठी जनसम्पर्क…

UPTAK
follow google news

महराजगंज जिले की नौतनवा विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अमन मणि त्रिपाठी और गठबंधन उम्मीदवार ऋषि त्रिपाठी जनसम्पर्क के दौरान बेलहिया में आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों नेताओं के समर्थक अपने-अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी करने लगे.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि नौतनवा विधानसभा सीट से बीएसपी ने अमन मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी ने ऋषि त्रिपाठी को टिकट दिया है.बुधवार को जनसपंर्क के दौरान दोनों नेता आमने-सामने आ गए. दोनों ही उम्मीदवारों के समर्थक अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी करने लगे. कुछ समय के लिए स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

हालांकि, मौके पर मौजूद गांव के सम्मानित लोगों ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कराया. माहौल कुछ समय के लिए ऐसा हुआ कि अमन मणि त्रिपाठी और बीजेपी गठबंधन के उम्मीदवार ऋषि त्रिपाठी के राइट हैंड भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा से धक्का मुक्की हो गई.

अमन मणि के हाथ से भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा को हल्का धक्का लगा, लेकिन वापसी के दौरान जब दोबारा आमने-सामने हुए तब भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने भी अमन को धक्का दे दिया. बचाव के लिए आए अमन मणि के समर्थक हरिराम यादव के साथ भी हाथापाई हुई.

नौतनवा सीट पर फंस गए बाहुबली अमन मणि त्रिपाठी? त्रिकोणीय मुकाबले में चली जा रही ये चाल

    follow whatsapp
    Main news