साक्षी महाराज का विवादित बयान- ‘जिहादियों से निपटने के लिए घर में तीर-कमान रखें हिंदू’

अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साक्षी महाराज ने अब हिंदुओं को सलाह दी है कि…

UPTAK
follow google news

अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साक्षी महाराज ने अब हिंदुओं को सलाह दी है कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश की उन्नाव सीट से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट में ‘जिहाद’ करने आए लोगों की भीड़ से बचने के लिए पुलिस पर भरोसा नहीं करने की हिदायत भी दी है.

उन्नाव सांसद ने टोपी लगाए और हाथों में लाठी-डंडे लिए नौजवानों की भीड़ की एक तस्वीर लगाते हुए पोस्ट में लिखा,

“आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए, तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है, तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी.”

साक्षी महाराज

वह आगे लिखते हैं, “जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा. ऐसे मेहमानों के लिये शीतल पेय की एक दो पेटी, असली वाली कुछ तीर-कमान हर घर में होनी चाहिए. यह संदेश किसी एक प्रदेश के लिए नहीं सारे देश के लिए है. जय श्री राम.”

इस बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने माना कि यह पोस्ट उन्हीं के फेसबुक पेज से की गई है और वह इससे पूरी तरह सहमत हैं.

इस पोस्ट की जरूरत क्यों पड़ी, इस सवाल का भाजपा सांसद ने कोई सीधा जवाब नहीं देते हुए उलटे सवाल कर दिया कि क्या हिंदू पिटने के लिए ही हैं.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

सीतापुर: जेल से निकलते ही बजरंग मुनि ने आजम खान पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

    follow whatsapp
    Main news