योगी सरकार बुल्डोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई कर रही: राजभर

भाषा

• 10:15 AM • 16 Jun 2022

समाजवादी पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को योगी आदित्यनाथ पर बुल्डोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण…

UpTak

UpTak

follow google news

समाजवादी पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को योगी आदित्यनाथ पर बुल्डोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार को उत्तर प्रदेश में न्यायालयों पर ताला लगा देना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने गुरुवार को जिले के रसड़ा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘योगी सरकार संविधान के विपरीत कार्य कर रही है. बुल्डोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई की जा रही है. योगी सरकार को उत्तर प्रदेश में न्यायालयों में ताला लगा देना चाहिए.’’

उन्होंने कहा कि भाजपा की पूर्व नेता नुपुर शर्मा के विवादित बयान के कारण देश में असामान्य परिस्थिति उत्पन्न हो गई है और खाड़ी देशों में रह रहे तकरीबन 90 लाख भारतीयों के समक्ष देश वापसी की नौबत आ गई है.

राजभर ने कहा कि मोदी सरकार को नुपुर शर्मा को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. भाजपा का इस मसले पर कोई ध्यान नही है.

उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पूछे जाने पर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने से इंकार किया है. उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनका दल विपक्ष के उम्मीदवार का समर्थन करेगा.

राजभर ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीट पर हो रहे उपचुनाव में सपा उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है.

ओम प्रकाश राजभर को फिर मिला बीजेपी में शामिल होने का न्योता, मंत्री दयाशंकर ने दिया ‘ऑफर’

    follow whatsapp
    Main news