अखिलेश बोले- ‘कांग्रेस भी करती थी क्षेत्रीय दलों का अपमान’, बताया भाजपा को हराने का रास्ता!

यूपी तक

• 08:16 AM • 25 Mar 2023

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का परिवार एक बार फिर भ्रष्टाचार के आरोपों में फंस गया है. सीबीआई तेजस्वी यादव…

UPTAK
follow google news

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का परिवार एक बार फिर भ्रष्टाचार के आरोपों में फंस गया है. सीबीआई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से पूछताछ कर रही है. इसको लेकर सियासत भी गर्म है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party ) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), मीसा भारती से मिलने उनके घर पहुंचे हैं. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर कई बड़े हमले बोले और कांग्रेस को भी निशाने पर लेते हुए बड़ी नसीहत दे डाली.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस-भाजपा पर बोला हमला

सपा चीफ अखिलेश यादव ने भाजपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स जैसी केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की सरकार क्षेत्रीय राजनीतिक दलों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. अखिलेश ने आगे कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो कांग्रेस ने भी यही किया था. अब भाजपा उसी रास्ते पर चल रही है. भाजपा की सरकार भी यही कर रही है.

‘राष्ट्रीय दल, क्षेत्रीय दलों को करते हैं अपमानित’

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टियां, क्षेत्रीय राजनीतिक दलों को अपमानित करने का काम करती हैं. इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस को नसीहत भी दे डाली. समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को क्षेत्रीय राजनीतिक दलों को महत्व देना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि अब जिम्मेदारी कांग्रेस की बनती है कि वह क्षेत्रीय दलों को आगे आने का मौका दें, उनके साथ खड़े रहे, जिससे भारतीय जनता पार्टी की सरकार का मुकाबला किया जा सके.

ऐसा हारेगी भाजपा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस को इस बार मौका मिला है कि वह क्षेत्रीय दलों को महत्व दें. अगर क्षेत्रीय दलों का साथ मिलेगा तो 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला किया जा सकेगा.

    follow whatsapp
    Main news