नरेश टिकैत ने की CM की तारीफ, बोले- योगी अच्छे व्यक्ति हैं, बेलगाम अधिकारियों पर लगाम कसें

दुष्यंत त्यागी

• 09:21 AM • 01 Jun 2022

बीकेयू नेता नरेश टिकैत ने बुधवार को बागपत के सरूरपुर गांव पहुंचकर दो दिन पहले सड़क हादसे में मारे गए 3 भाइयों के परिजनों को…

UPTAK
follow google news

बीकेयू नेता नरेश टिकैत ने बुधवार को बागपत के सरूरपुर गांव पहुंचकर दो दिन पहले सड़क हादसे में मारे गए 3 भाइयों के परिजनों को सांत्वना दी. मृतकों के परिजनों से मुलाकात के बाद नरेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत की. इस मौके पर नरेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ा बयान दिया.

यह भी पढ़ें...

बीकेयू अध्यक्ष ने कहा,

“योगी जी अच्छे और समझदार व्यक्ति हैं. बेलगाम अधिकारियों पर लगाम लगाएं. अधिकारी पार्टी का नाम पूछकर कार्रवाई करते हैं, सुनवाई निष्पक्षता से होनी चाहिए.”

नरेश टिकैत

बिजली बिल समस्या पर टिकैत ने कहा, “बिजली का बिल रोकने का शौक किसी को नहीं है. सरकार की जिम्मेदारी है कि वो किसानों के साथ बात करे. योगी जी समझदार आदमी हैं, हमने कभी उनकी कोई बुराई नहीं की. आज जगह-जगह मुकदमे हो रहे हैं. अधिकारी बेलगाम हैं. डीएम, एसपी के पास जाते है तो पूछ लिया जाता है किस पार्टी से हैं, सुनवाई निष्पक्षता के साथ होनी चाहिए.”

राकेश टिकैत पर हुए हमले को लेकर नरेश टिकैत ने कहा, “कर्नाटक एक सभ्य स्टेट है. विरोध ये ही थोड़ी है कि अतिथियों के साथ इस तरह का व्यवहार करें. भारतीय किसान यूनियन ऐसा संगठन है, जो कभी तोड़ फोड़ की राजनीति नहीं करता. हम घटना की निंदा करते हैं, इस तरह की बात नहीं होनी चाहिए.”

मोदी जिंदाबाद का नारा लगाकर राकेश टिकैत पर किया गया हमला? किसान नेता ने किया बड़ा दावा

    follow whatsapp
    Main news