रामपुर उपचुनाव से पहले आजम खान से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर आजाद, भाजपा की बढ़ा दी टेंशन

आमिर खान

• 02:31 PM • 30 Nov 2022

Rampur Byelection 2022: समाजवादी पार्टी दिग्गज पार्टा नेता आजम खान के गढ़ रामपुर में उपचुनाव हो रहा है. जैसे-जैसे उपचुनाव के मतदान की तारीख करीब…

UPTAK
follow google news

Rampur Byelection 2022: समाजवादी पार्टी दिग्गज पार्टा नेता आजम खान के गढ़ रामपुर में उपचुनाव हो रहा है. जैसे-जैसे उपचुनाव के मतदान की तारीख करीब आ रही है वैसे-वैसे सरगर्मियां बढ़ रही हैं. वहीं बुधवार को आजम खान के गढ़ में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पहुंचे. रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में को लेकर उन्होंने कहा कि जनता वोट के चोट से अहंकारी सरकार को सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि रामपुर का चुनाव परिणाम बताएगा कि जनता सरकार से कितनी नाराज है. यह सरकार झूठे वादे करती है.

यह भी पढ़ें...

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि केंद्र में भाजपा की आठ साल से और प्रदेश में छह साल से सरकार है, बताए कितने लोगों को रोजगार दिया है. कौन सी ऐसी भर्ती है जिसका पेपर आउट नहीं हुआ है और आरक्षण में घोटला नहीं हुआ है.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि आजम खान के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे और आजम खान के प्रत्याशी आसिम राजा के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे. मीडिया से बात करते उन्होंने कहा कि मैं यहां आजम खान के बुलाने पर नहीं बल्कि अन्याय के खिलाफ लड़ने आया हूं, मेरा जमीर अभी जिंदा है वरना मेरे लोग जवाब देंगे. यहां पर लोकतंत्र की हत्या हो रही है और डर की वजह से यहां लोग चुप हैं जिस सीबीआई ईडी इनकम टैक्स से सरकार डराती है. उनमें से कोई भी एक हथियार मेरे ऊपर काम नहीं आएगा. मेरी आवाज सिर्फ मेरी हत्या करके ही दबाई जा सकती है.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा रामपुर में डेमोक्रेसी नहीं है.उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में खूब अपराध हो रहे हैं. महिलाओं के विरुद्ध अपराध भी बढ़ रहे हैं, आगे कहा कि इसके खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए यहां आए हैं. उन्होंने यहां सपा कार्यालय में पार्टी के लोगों से मुलाकात की. वहीं बताया कि वह आजम खां से मुलाकात करेंगे. उन्होंने बताया कि खतौली, मैनपुरी के उपचुनाव में अच्छा माहौल है. रामपुर में भी आजम खां पहले से मेहनत कर रहे हैं, जो भी कमी होगी, वो दूर हो जाएगी. उन्होंने कहा कि भर्तियों में घोटाला किया है.

‘साइकिल का अंतिम संस्कार कर दो’…केशव मौर्या ने मैनपुरी में सपा पर बोला बड़ा हमला

    follow whatsapp
    Main news