‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे’, सदन में BJP सांसद दिनेश यादव ‘निरहुआ’

आनंद कुमार

• 12:55 PM • 20 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने मंगलवार को लोकसभा में एक बार फिर सेना में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने मंगलवार को लोकसभा में एक बार फिर सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग दोहराई.

यह भी पढ़ें...

सांसद ने शायराना अंदाज में कहा, ‘सभापति महोदय, अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, हम मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे.’

गौरतलब है कि इससे पहले 15 दिसंबर को भी बीजेपी सांसद दिनेश ने सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग सदन में उठाई थी. उन्होंने कहा था कि जिस दिन सेना में अहीर रेजिमेंट का गठन होगा, चीन की रूह कांप जाएगी.

मंगलवार को लोकसभा में शून्य काल के दौरान बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने आजमगढ़ के लिए कुछ ट्रेनों की भी मांग रखी.

अपने संबोधन में निरहुआ ने वाराणसी-आजमगढ़-गोरखपुर में रेल लाइन के कार्य में तेजी लाने की अपील की है. साथ ही उन्होंने वाराणसी-आजमगढ़-गोरखपुर में नई रेल लाइन की स्वीकृति प्रदान करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया.

बीजेपी सांसद ने कहा कि आजमगढ़ के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में काम करने के लिए जाते हैं तो आजमगढ़-मुंबई गोदान एक्सप्रेस प्रतिदिन कर दिया जाए. आजमगढ़-लखनऊ इंटरसिटी ट्रेन चलाई जाए. आजमगढ़-हावड़ा के बीच प्रतिदिन ट्रेन चलाई जाए.

BJP सांसद निरहुआ ने बताया आजमगढ़ के पिछड़ेपन का कारण, जानिए क्या कहा उन्होंने?

    follow whatsapp
    Main news