UP चुनाव: AIMIM ने बलिया, आजमगढ़, भदोही समेत इन जिलों में उतारे प्रत्याशी, देखें नई लिस्ट

यूपी तक

• 08:13 AM • 05 Feb 2022

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों में पूरे दमखम से लड़ रहे हैं. हालांकि यह देखना अभी बाकी है कि क्या ओवैसी…

UPTAK
follow google news

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों में पूरे दमखम से लड़ रहे हैं. हालांकि यह देखना अभी बाकी है कि क्या ओवैसी समाजवाजी पार्टी के मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगा पाते हैं या नहीं. इस बीच AIMIM ने यूपी चुनावों के लिए प्रत्याशियों की अपनी 10वीं लिस्ट जारी कर दी है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि AIMIM की इस 10वीं लिस्ट में भदोही, सुल्तानपुर, आजमगढ़, बलिया, अंबेडकरनगर और श्रावस्ती जिले की अलग-अलग विधानसभा सीटों पर कुल 6 नाम सार्वजनिक किए गए हैं.

AIMIM ने बलिया की फेफना सीट से मोहम्मद शमीम (भोला नेताजी) को उम्मीदवार बनाया है. इसी तरह आजमगढ़ जिले की मेहनगर (SC) सीट से करमवीर आजाद को प्रत्याशी बनाया गया है.

आपको बता दें कि पिछले गुरुवार को जब से असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर गोली चलाई गई है, पूरे प्रदेश से इसे लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने इसपर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह दुखद घटना है और इससे प्रदेश में कानून व्यवस्था के दावों को लेकर योगी सरकार की पोल खुलती है. अखिलेश ने आगरा की संयुक्त कॉन्फ्रेंस में इसपर तंज कसते हुए कहा था कि जो लोग कहते थे कि अपराधी और गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग गए क्या उन्हें भागते वक्त ओवैसी दिख गए?

AIMIM की हालिया जारी 10वीं लिस्ट के सारे उम्मीदवारों के नाम यहां नीचे देखे जा सकते हैं.

    follow whatsapp
    Main news