अखिलेश के बाद अब बसपा चीफ मायावती ने गैंगस्टर संजीव जीवा हत्याकांड को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आयुष अग्रवाल

08 Jun 2023 (अपडेटेड: 08 Jun 2023, 02:26 AM)

UP News: लखनऊ कोर्ट परिसर में हुई गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या से हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच के…

UPTAK
follow google news

UP News: लखनऊ कोर्ट परिसर में हुई गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या से हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम के गठन के आदेश दे दिए हैं. एसआईटी की 3 सदस्य टीम मामले की जांच कर रही है. जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, उसको लेकर अब विपक्षी दल योगी सरकार की कानून व्यवस्था के दावों पर सवाल उठा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें...

इसी बीच संजीव जीवा हत्याकांड को लेकर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का भी बयान सामने आया है. बसपा चीफ ने इस हत्याकांड को लेकर योगी सरकार से मांग कर डाली है.  

क्या कहा बीएसपी चीफ मायावती ने

बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने ट्वीट किया, “लखनऊ कोर्ट परिसर में आज हुए सनसनीखेज गोलीकांड में खुलेआम हुई हत्या यूपी में कानून व्यवस्था व अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार के लिए बड़ी चुनौती है.”

बसपा चीफ मायावती ने आगे ट्वीट किया, “ऐसी घटनाओं से आम जनता में काफी दहशत है. सरकार सख़्त कदम उठाए. बीएसपी की यह माग है.”

सपा चीफ अखिलेश ने ये कहा था

बता दें कि इस मामले पर जब समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर इस मामले पर समाजवादी पार्टी कुछ कह देगी तो कहेंगे की समाजवादियों ने मरवा दिया. ये बात आप समझते हो, इसलिए मुझें बोलना नहीं है.

ये भी पढ़ें: कोर्ट परिसर में मारी गई ताबड़तोड़ 6 गोलियां, पुलिस के सामने यूं हुई संजीव जीवा की हत्या

कोर्ट परिसर में मारी गोलियां

बता दें कि लखनऊ सिविल कोर्ट के बाहर वकीलों के भेष में आए हमलावरों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर संजीव जीवा को गोली मार दी थी. गोली लगने से संजीव जीवा की मौके पर ही मौत हो गई थी. संजीव जीवा बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जाता है. संजीव जीवा मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर था. इस मामले में पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow whatsapp
    Main news