अलीगढ़: झूला झूलते समय पटरा सरका और 13 साल की बच्ची के गले में फंस गई रस्सी, मौत

शिवम सारस्वत

• 10:23 AM • 29 Oct 2022

अलीगढ़ (Aligarh News) में झूला झूलते समय रस्सी गले में फंसने से एक 13 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि…

UPTAK
follow google news

अलीगढ़ (Aligarh News) में झूला झूलते समय रस्सी गले में फंसने से एक 13 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब बालिका घर पर झूला झूल रही थी उस वक्त वहां कोई नहीं था. परिजन आए तो देखा कि बिटिया का गला उस झूले की रस्सी में फंसा है और बैठने वाला पटरा सरक गया है.

यह भी पढ़ें...

मामला अलीगढ़ के जट्टारी कस्बा के जरतौली रोड स्थित भगवती सरला पालीवाल इंटर कॉलेज के पास का है. यहां के निवासी रन सिंह की 13 वर्षीय बेटी अदिति कस्बे के ग्लोबल स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ती थी. शुक्रवार शाम 5 बजे के करीब परिवार के लोग पशुओं को चारा लेने के लिए बाजार में गए थे. बड़ा भाई दुकान पर बैठा था. इधर घर में अकेली अदिति तीसरी मंजिल पर दरवाजे के सामने डले झूले पर झूल रही थी.

पटरा सरकार और झूले की रस्सी फंदा बन गई

बताया जा रहा है कि झूले में लगा पटरा सरक जाने से उसकी रस्सी अदिति के गले में फंस गई. रससी पर अदिति का वेट आ जाने से वो फंदे की तरह कस गई. इधर अदिति के मां नीलम जब बाजार से लौटी और बिटिया को आवाज दिया तो कोई जवाब नहीं मिला. फिर वो तीसरे मंजिल पर गईं तो देखा अदिति का गला झूले की रस्सी में फंसा हुआ है. अदिति को परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटी की मौत से परिवार बहुत सदमे में है.

अलीगढ़: किशोरी को सेल्फी लेना पड़ा भारी, जेनरेटर के पंखे ने खींचा बाल, खाल समेत उखाड़ दिया

    follow whatsapp
    Main news