अलीगढ़: पिता ने लगाई डांट तो स्‍कूल की दूसरी मंजिल से कूद गया छात्र, CCTV में कैद हुई घटना

अकरम खान

• 02:49 PM • 02 Dec 2022

Aligarh News: अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना इलाके के जीटी रोड स्थित इनग्राहम स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने क्लासरूम से कूदकर सुसाइड का प्रयास…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना इलाके के जीटी रोड स्थित इनग्राहम स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने क्लासरूम से कूदकर सुसाइड का प्रयास किया है. आनन फानन में घायल छात्र को निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया था. जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. फ़िलहाल घायल हुए छात्र का जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

स्कूल प्रिंसिपल के अनुसार में 14 वर्षीय मयंक प्रताप सिंह 8 वीं क्लास का छात्र है. उसके पिताजी की डांट के चलते उसने है क़दम उठाया है जो बहुत ही पीड़ादायक है.

घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए इनग्राहम स्कूल के निदेशक डायरेक्टर एसएन सिंह ने बताया कि स्कूल में हुई यह घटना बहुत ही पीड़ादायक है. बच्चे के खिड़की से कूदने के बाद तत्काल स्कूल प्रशासन ने घायल छात्र को नज़दीकी निजी होस्पिटल में भर्ती कराया था. जहाँ से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. स्कूल प्रिंसिपल ने बताया बच्चे के पिता उसे डाँटते थे.

पुलिस के द्वारा कक्षा 8 क्लास में छात्र के संग पढ़ने वाले अन्य बच्चों से पूछताछ की गई तो छात्रों ने बताया कि मयंक पिछले 1 हफ्ते से सुसाइड करने की लगातार बात कह रहा था और कह रहा था कि उसके पिता जी उसपर लगातार पढ़ाई के लिए दबाव बना रहे हैं, मयंक कई दिन से डिप्रेशन में चल रहा था. और फ़िर उसने सुसाइड की नीयत स छलाँग लगा दी.

लखनऊ: जोमैटो, स्विगी, ओला और उबर को सुनसान जगह पर बुलाकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने दबोचा

    follow whatsapp
    Main news