वाराणसी: रामपुर उपचुनाव पर जया प्रदा ने की भविष्यवाणी, कह दी आजम खान को चुभने वाली बात

ब्रिजेश कुमार

• 09:23 AM • 12 Nov 2022

मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा और भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में वाराणसी पहुंची. कार्यक्रम में जया प्रदा…

UPTAK
follow google news

मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा और भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में वाराणसी पहुंची. कार्यक्रम में जया प्रदा में मीडिया से बात करते हुए तमाम सियासी सवालों के जवाब भी दिए. वहीं आजम खान (Azam Khan) की विधायकी जाने और रामपुर उपचुनाव पर भी जया प्रदा ने अपनी बात रखी. रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि उस सीट पर भी भाजपा का उम्मीदवार ही इस बार जीतेगा.

यह भी पढ़ें...

आजम खान द्वारा उनको अपशब्द बोले जाने के जाने को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि हर इंसान को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए. जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता है उसका हाल यही होगा.

जयाप्रदा ने आजम खान को लेकर कहा की जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी करते हैं उनके लिए वह एक मिसाल हैं. आजम खान जैसे लोग जो बोते हैं वैसा ही उनको काटना भी पड़ता है. बता दें कि जया प्रदा और रीता बहुगुणा जोशी शनिवार को वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पहुंचीं थी.दोनों महिलाओं ने वाराणसी में तेजस्विनी फाउंडेशन की ओर से फैशन शो और लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का शुभारंभ शनिवार को किया.

जया प्रदा ने मीडिया से देश के हालातों और सियासी समीकरणों को लेकर जवाब दिए और भाजपा को आगामी चुनावों में जीत हासिल करने का भरोसा दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिशों की तारीफ भी की और कहा कि महिलाओं को भी आत्मनिर्भर बनना चाहिए क्योंकि वो किसी से कम नहीं हैं.

क्या AIMIM मैनपुरी, रामपुर और खतौली उपचुनाव लड़ेगी? प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा ऐलान

    follow whatsapp
    Main news