हिजाब विवाद की आंच पहुंची वाराणसी, प्राइवेट स्कूल के बाहर प्रदर्शन

रोशन जायसवाल

• 02:57 PM • 21 Feb 2022

कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद की आंच उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पहुंच गई है. जिले के शिवपुर प्राइवेट गर्ल्स इंग्लिश स्कूल के बाहर…

UPTAK
follow google news

कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद की आंच उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पहुंच गई है. जिले के शिवपुर प्राइवेट गर्ल्स इंग्लिश स्कूल के बाहर क्षेत्र के लोगों ने हिजाब को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि संस्थान में हिजाब पहने छात्राओं को प्रवेश दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

इंटर कॉलेज के बाहर दर्जनों की संख्या में इलाके के ही युवक और युवतियों ने बैनर के साथ विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि स्कूल में ड्रेस कोड होने के बावजूद हिजाब पहनकर जाने वाली छात्राओं को रोका नहीं जा रहा है.

विरोध-प्रदर्शन की जानकारी होने पर शिवपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया, जिसमें कई लड़कियां भी शामिल थीं.

इस पूरे मामले को लेकर स्कूल की प्रिंसिपल निर्मला राठौर ने कहा, “उनके यहां ड्रेस कोड पहले से लागू है और हिजाब पहनकर आने वाली छात्राओं को स्कूल में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. लिहाजा स्कूल की प्रतिष्ठा धूमिल करने के मकसद से इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है.”

हिजाब विवाद: जानिए मुजफ्फरनगर की मुस्लिम महिलाओं ने इस मुद्दे पर क्या कहा?

    follow whatsapp
    Main news