रायबरेली: गम में बदला खुशियों का माहौल, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

शैलेंद्र प्रताप सिंह

05 Feb 2023 (अपडेटेड: 13 Feb 2023, 09:32 AM)

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र के नंदा खेड़ा गांव के पास रविवार तड़के बोलेरो और डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि फतेहपुर के तीन गांव के लोग शनिवार की रात एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बोलेरो से लखीमपुर गए थे.

रविवार को तड़के लखीमपुर से वापस लौटते समय बांदा बहराइच राजमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास उनके वाहन को एक डंपर ने टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने तीन घायलों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है.

उधर, हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी को वहीं छोड़ मौके से फरार है. पुलिस के मुताबिक चिकित्सकों ने राजेश सिंह (49), अनुग्रह प्रताप सिंह (39) और प्रताप भान उर्फ गप्पू (39) को मृत घोषित कर दिया. वहीं, सुरेश अग्रहरि, राजकुमार सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. . पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. घायलों और मृतकों के घर वालों को भी सूचित कर दिया गया है.

Agniveer Recruitment: अगर बनना चाहते हैं ‘अग्निवीर’ तो जान लें भर्ती के चार बड़े बदलाव

    follow whatsapp
    Main news