प्रेमी निकला अनपढ़ तो लड़की के घरवालों ने किया रिश्ते से इनकार, आहत आशिक ने उठा लिया ये कदम

जगत गौतम

12 May 2023 (अपडेटेड: 12 May 2023, 02:59 AM)

Moradabad News: प्यार में डूबे प्रेमी कुछ भी कर सकते हैं. वह किसी भी हद तक जा सकते हैं और वह कोई भी कदम उठा…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: प्यार में डूबे प्रेमी कुछ भी कर सकते हैं. वह किसी भी हद तक जा सकते हैं और वह कोई भी कदम उठा सकते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के मुरादाबाद से सामने आया है. यहां एक प्रेमी-जोड़े के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. दोनों ने अपने-अपने परिवारजनों से अपने रिश्ते के बारे में बात भी कर ली. दोनों ने शादी के सपने भी देख लिए. मगर उन्हें क्या पता था कि उनकी शादी में एक ऐसी चीज बीच में आ जाएगी, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. अपनी शादी का सपना टूटता देख प्रेमी युवक ने अपनी जीवन लीला खत्म करने की कोशिश की.  

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रेमी युवक अनपढ़ निकला. जैसे ही यह बात युवती के परिजनों को पता लगी, उन्होंने फौरन इस रिश्ते से इनकार कर दिया. इस बात से प्रेमी युवक इतना आहत हुआ कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए जहर ही खा लिया. युवक को फौरन इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

लड़की वाले पहुंचे रिश्ता लेकर लड़के के घर तो हुआ खुलासा 

ये पूरा मामला मुरादाबाद के कटघर थाने के गोविंद नगर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाला 21 साल का अमन हलवाई का काम करता है. उसको युवती पसंद आई. युवती को भी अमन पसंद आया. दोनों के बीच बात होने लगी. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. बात शादी तक पहुंच गई. 

इसी बीच दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों को अपने रिश्ते के बारे में बता दिया. दोनों के परिवार भी इस रिश्ते के लिए राजी हो गए. इसी बीच लड़की के परिजन लड़के के घर रिश्ते की बात करने आ गए. इस दौरान बातों-बातों में युवती के परिजनों को पता चला की लड़का अनपढ़ है. यहां तक की वह स्कूल भी नहीं गया है.

और कर दिया रिश्ते से इनकार 

इतना जानने के बाद युवती के घरवालों ने इस रिश्ते से मना कर दिया. उनका कहना था कि उनकी बेटी पढ़ी-लिखी है. बल्कि लड़का अनपढ़ है. लड़की वाले किसी भी कीमत पर इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए. 

अपने प्रेमिका से शादी का सपना टूटता देख प्रेमी युवक अमन ने जहरीला पदार्थ खा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की. युवक को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

    follow whatsapp
    Main news