कौशांबी: महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला AIMIM नेता गिरफ्तार

अखिलेश कुमार

• 08:58 AM • 04 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने AIMIM नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने AIMIM नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. कोखराज पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि कोखराज पुलिस को एक महिला की तहरीर पर दो महिलाओं सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर किया गया था. पुलिस ने नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. इसमें आरोपियों ने बताया कि AIMIM नेता और जिला पंचायत सदस्य शेर मोहम्मद उर्फ शेरू ने कथित तौर पर महिला का अश्लील वीडियो बनाया था.

आरोपियों के बयान के आधार पर पुलिस ने शेरू को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल किया है तो शेरू ने अपना जुर्म कबूल किया. जिसके बाद कोखराज पुलिस ने शेरू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सैनी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने कोखराज पुलिस को 27 अक्टूबर को शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि मूरतगंज की दो युवतियों से उनकी दोस्ती थीं. उन दोनों ने उसे एक कॉलेज में नौकरी दिलाने की बात कहकर पांच अक्टूबर को मूरतगंज बुलाया था. वहां उसकी मुलाकात इब्राहिम नाम के व्यक्ति से हुई.

आरोप है कि इब्राहिम ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था, इससे वह अचेत हो गई. इसके बाद उसे बोलोरो में बैठाकर रास्ते मे दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

कोखराज में हाईवे के समीप उसको होश आया तो देखा कि उसके शरीर पर कपडे नही थे. उसका वीडियो भी बनाया गया और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगे. मामले में कोखराज थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने रेशमा व परवीन को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अभी इस मामले में इब्राहिम और चेद्दु नाम के आरोपी अभी फरार चल रहे है. ASP समर बहादुर ने इस मामले पर बताया कि कोखराज थाना में एक प्रकरण मामले में मुकदमा पंजीकृत हुआ था. जिसमें दुष्कर्म की बात आई थी. बाद में ब्लैकमेलिंग धराये भी बढ़ाई गई थी. उसमे शेर मोहम्मद उर्फ शेरू नाम का जिला पंचायत सदस्य संलिप्त पाया गया था, जिसमें उसको जेल भेजा गया है.

लखनऊ: CM योगी से कराओ मुलाकात नहीं तो लगा लूंगा फांसी, गले में फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ा युवक

    follow whatsapp
    Main news