Jaunpur: अयोध्या दर्शन के लिए जा रही BJP कार्यकर्ताओं से भरी बस का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत

राजकुमार सिंह

12 Mar 2024 (अपडेटेड: 12 Mar 2024, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि सोनभद्र के दुद्धी से अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करने जा भाजपा कार्यकर्ताओं की बस की टक्कर मंगलवार तड़के ट्रक से हो गई.

UPTAK
follow google news

Jaunpur Accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि सोनभद्र के दुद्धी से अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करने जा भाजपा कार्यकर्ताओं की बस की टक्कर मंगलवार तड़के ट्रक से हो गई. इस हादसे में 15 से 20 लोग मामूली रूप से और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, इस दौरान एक युवक की भी मौत हुई है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, घटना का सूचना मिलने पर भाजपा नेता समेत अन्य लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

अब तक और क्या सामने आया?

बताया जा रहा है कि सोनभद्र के दुद्धी से एक टूरिस्ट बस में 40 से ज्यादा लोग सवार होकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इनमें भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिवार के लोग शामिल थे. मगर मंगलवार तड़के जौनपुर में जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिलोचन महादेव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने इस बस में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम अशोक पटेल (19) है, जो सोनभद्र जिले के दुद्धी का रहने वाला था. 

 

 

खबर के अनुसार, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल भाजपा कार्यकर्ताओं को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी में भर्ती कराया. यहां से कुछ लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में भाजपा नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है.

घटना को लेकर पुलिस ने ये बताया

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सोनभद्र से टूरिस्ट बस चल कर वारणसी होते हुए अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में जौनपुर से वाराणसी जा रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं. आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकालने में सहयोग किया. पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

    follow whatsapp
    Main news