हापुड़ SP ने अवैध वसूली करने वालों पर सादे कपड़ों में मारा छापा तो मिला जवाब- कायदे में चलो

देवेंद्र शर्मा

• 03:15 PM • 25 Feb 2024

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि फिल्म बॉलीवुड एक्टर अजय गंगाजल के एक सीन के तर्ज पर एसपी अभिषेक वर्मा ने एक ऐसा काम किया, जिसकी वजह से वह चर्चा के केंद्र में आ गए हैं.

UPTAK
follow google news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि फिल्म बॉलीवुड एक्टर अजय गंगाजल के एक सीन के तर्ज पर एसपी अभिषेक वर्मा ने एक ऐसा काम किया, जिसकी वजह से वह चर्चा के केंद्र में आ गए हैं. दरअसल, एसपी अभिषेक वर्मा को तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट में आने वाले पर्यटकों से अवैध वसूली किए जाने की शिकायतें मिल रही थीं.  यह अवैध वसूली पार्किंग के ठेकेदारों द्वारा की जा रही थी. पर्यटकों से अवैध वसूली कर तीर्थनगरी को बदनाम करने वाले ठेकेदारों की सच्चाई जानने के लिए एसपी अभिषेक वर्मा अपनी टीम के साथ सादा कपड़ों और बिना लाव-लश्कर लिए अपनी निजी गाड़ी से ब्रजघाट पहुंच गए.

यह भी पढ़ें...

'साहब! कायदे में चलो...यहां इतने रुपये ही लिए जाते हैं'

एसपी ने पार्किंग में गाड़ी लगाने के लिए जब रुपये दिए तो उनसे पार्किंग कर्मी ने 60 रुपये लेकर 53 रुपये की पर्ची हाथ में दे दी. जब एसपी ने कहा कि 50 रुपये की पर्ची के लिए 60 रुपये क्यों लिए जा रहे हैं. तभी बातचीत के दौरान एक कर्मी ने यहां तक कह दिया कि 'साहब! कायदे में चलो. यहां इतने रुपये ही लिए जाते हैं.'

 

 

एसपी ने दिया ये बयान

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि उन्होंने ब्रजघाट क्षेत्र में जब निरीक्षण किया तो निर्धारित पार्किंग ठेकों के अलावा अन्य जगह में भी पार्किंग शुल्क लिया जा रहा था. बकौल एसपी पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करने वाले एक कर्मी को हिरासत में लिया गया है और इस अवैध वसूली के खेल में शामिल ठेकेदारों की पकड़ के लिए पुलिस जुट गई है. एसपी ने कहा कि जिले में अवैध वसूली करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


  

    follow whatsapp
    Main news