हमीरपुर: UP बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण किशोर ने फांसी लगाकर दे दी जान

नाहिद अंसारी

• 03:03 PM • 19 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण एक 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर जान…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में फेल होने के कारण एक 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी है. किशोर की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सदर कोतवाली कसबे में रमेड़ी मोहल्ले की यह घटना है.

यह भी पढ़ें...

सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र अंश निषाद, जो लालपुरा थाना क्षेत्र में मोराकांदर गांव का रहने वाला है, उसने फांसी लगाकर रविवार को आत्महत्या की. अंश हमीरपुर में अपने चाचा-चाची के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था.

शनिवार को रिजल्ट देखने के बाद से ही अंश मानसिक तनाव में था. रात में छत पर सोया हुआ था, लेकिन सुबह 5 बजे नीचे आया और कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने छात्र को फांसी के फंदे से उतारा. वहीं अंश के माता-पिता गांव में हैं जिनको सूचना दी गई है. पुलिस को मां-बाप के आने का इंतजार है जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजेगी.

हमीरपुर नगर पालिका के चेयरमैन कुलदीप निषाद ने बताया कि मृतक छात्र अंश पढ़ने में काफी होशियार था, लेकिन 18 जून को आये रिजल्ट में वो फेल हो गया था. इसी से हताश होकर उसने फांसी लगा कर जान दे दी है.

आगरा में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

    follow whatsapp
    Main news