यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरा बना आफत, आपस में टकराईं 15 गाड़ियां, डराने वाला वीडियो आया सामने

रजत कुमार

27 Dec 2023 (अपडेटेड: 27 Dec 2023, 12:37 PM)

Noida News : दिल्ली एनसीआर में घना कोहरा है वही घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेससवे आगरा की तरफ जा रही कई गाड़िया आपस में…

UPTAK
follow google news

Noida News : दिल्ली एनसीआर में घना कोहरा है वही घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेससवे आगरा की तरफ जा रही कई गाड़िया आपस में टकरा गई. बताया जा रहा है कि हादसे में करीबन 15 गाड़िया आपस मे टकराई, जिसमें कई लोग घायल हुए है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गाड़ियों को साइड में लगवाई ताकि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही और गाड़िया न टकराएं. ये पूरा हादसा थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गांव के पास हुआ.

यह भी पढ़ें...

घने कोहरे के कारण भयंकर हादसा हो गया

जानकारी के मुताबिक आज सुबह घना कोहरा होने के कारण दयानतपुर गांव के पास यमुना एक्सप्रेससवे पर कुछ गाड़िया आपस मे टकरा गई. बताया जा रहा है कि नोएडा से आगरा जाने वाले लेन पर ये हादसा हुआ, जिसमें करीबन 15 गाड़िया आपस मे टकराई. इस हादसे में कई लोग घायल हुए है. वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते है कि ये हादसा कितना भयंकर रहा होगा .कैंटर और और गाड़ियों के कैसे परखच्चे उड़ गए है. वहीं थाना जेवर पुलिस मौके पर पहुंच गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर साइड हटवाया. इस हादसे में सभी वाहन चालकों को हल्की चोट आईं हैं. किसी की भी इस हादसे में जान नही गयी है.

आपस में टकराईं 15 गाड़ियां

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे के बाद जेवर पुलिस ने अनाउंसमेंट कर सभी से की धीमी गति से चलने की अपील की है. घने कोहरे में पुलिस कमिश्नरेट सभी को सुरक्षित तक पहुंचने में जुटी है. जेवर इंस्पेक्टर ने अनाउंसमेंट कर सभी से धीमी गति से चलने की अपील की है. बता दें कि यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण ये कोई पहला सड़क हादसा नहीं है इस से पहले हर साल इस तरह के हादसे होते रहते हैं. हादसों को रोकने के लिए यमुना प्राधिकरण एडवाइजरी जारी कर यमुना एक्सप्रेससवे पर वहानो के रफ्तार के लिमिट को कम किया था लेकिन उसके वावजूद एक दिन के कोहरे मे ही बड़ा हादसा देखने को मिला है.

जारी हुआ ये निर्देश

मीडिया को जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि, ‘बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर के पास घने कोहरे होने के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. जिसमें सभी को मामूली चोट आई है सभी को उपचार करवा कर आगे भेज दिया गया है. कुछ गाड़ियां डैमेज है जिनको ट्रेन से हटवाने का प्रयास किया जा रहा है. यातायात सुचारू रूप से चालू है उसमें कोई बाधा नहीं है.’

    follow whatsapp
    Main news