सीधी पेशाब कांड पर नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी तस्वीर, विवाद होने पर हुई FIR

यूपी तक

07 Jul 2023 (अपडेटेड: 07 Jul 2023, 07:44 AM)

मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड को लेकर जमकर सियासत हो रही है. विपक्षी पार्टी इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और मध्य…

UPTAK
follow google news

मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड को लेकर जमकर सियासत हो रही है. विपक्षी पार्टी इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं. इसी बीच अब इस मामले में लोक गायिका और यूपी में ‘का बा’ गाकर प्रसिद्ध होने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि नेहा सिंह राठौर के खिलाफ मध्य प्रदेश में केस दर्ज किया गया है. भोपाल की हबीबगंज पुलिस ने नेहा सिंह राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया है. दरअसल पेशाब कांड को लेकर नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर एक विवादित फोटो शेयर किया था. फोटो में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ड्रेस का इस्तेमाल किया गया था.  

क्या था विवादित फोटो में

आपको बता दें कि सीधी में हुए पेशाब कांड के बाद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था. फोटो में नेहा ने पेशाब करने वाले शख्स को आरएसएस की ड्रेस में दिखाया था. इस फोटो में पेशाब करने वाला युवक संघ की ड्रेस पहने नजर आ रहा था. इसी केस में नेहा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस फोटो को लेकर हबीबगंज थाने में सूरज खरे नाम के शख्स ने नेहा सिंह राठौर की शिकायत की थी, जिसके बाद अब पुलिस ने नेहा सिंह राठौर के खिलाफ धारा 153(A) के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

क्या है सीधी पेशाब कांड

मध्य प्रदेश के सीधी में एक वीडियो वायरल हुई थी. वायरल वीडियो में एक युवक आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करता हुआ नजर आ रहा था. वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था. विपक्ष ने आरोपी युवक को भारतीय जनता पार्टी के विधायक का करीबी बताया था. 

मध्य प्रदेश सरकार ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और उसके खिलाफ एनएसए लगाया था. शिवराज सरकार ने आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई भी की थी. इस केस के सामने आने के बाद कांग्रेस समेत विपक्षी दल भाजपा सरकार पर हमलावर हो गए थे. इसी दौरान नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर ये विवादित फोटो शेयर किया था.

(भोपाल से रवीश पाल के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news