सपा नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से राहत पर एमपी एमएलए कोर्ट में आरोप तय

आमिर खान

• 02:30 PM • 22 Jul 2022

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान को भले ही एक मामले में जमानत की शर्तों को लेकर सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान को भले ही एक मामले में जमानत की शर्तों को लेकर सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई हो, लेकिन जिला रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में उनपर 7 मामलों में आरोप तय कर दिए गए हैं. इन सभी अलग-अलग मामलों में अदालत में सुनवाई की अगली तारीख 28 और 30 जुलाई है.

यह भी पढ़ें...

मामले में सरकारी वकील कमल गुप्ता ने बताया शुक्रवार को आजम खान के साथ मामले में चार्ज फ्रेम हुआ है. जिसमें तीन मामले थाना कोतवाली से संबंधित हैं और चार मामले थाना गंज से डूंगरपुर वाले मामले में चार्ज फ्रेम हुआ है. सारे मुल्जिमान आजम खान, वीरेंद्र गोयल, फसाहत शानू, ओमेंद्र चौहानन्यायालय आए थे और न्यायालय में इनके ऊपर आरोप तय कर दिए गए हैं.

तीन मामले तो थाना कोतवाली से संबंधित हैं और 4 मामले थाना गंज से डूंगरपुर से संबंधित हैं, जहां मकान ढहाए गए हैं, तोड़े गए हैं, जबरन कब्जा किया गया है. इन आरोपियों द्वारा अब इनके खिलाफ, इन मामलों में, जिनमें आरोप तय हुए हैं मुकदमा चलेगा. गवाह को तलब किया जाएगा. यतीम खाने के प्रकरण में भी इन आरोपियों पर आरोप तय किए गए हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान की जमानत की शर्त से जुड़े हाईकोर्ट के आदेश को किया दरकिनार

    follow whatsapp
    Main news