प्रयागराज: ‘2-2 पत्नियां रखते हो और…..’ महिला ने रेल कर्मी को मारी दनादन चप्पलें, वीडियो वायरल

पंकज श्रीवास्तव

• 06:19 AM • 29 May 2023

Prayagraj News: ‘दो-दो पत्नियों के चक्कर में साहब चप्पलों से पीट गए‘. जी हां. ये लाइन इन दिनों प्रयागराज जंक्शन में काम करने वाले कर्मचारियों…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: ‘दो-दो पत्नियों के चक्कर में साहब चप्पलों से पीट गए. जी हां. ये लाइन इन दिनों प्रयागराज जंक्शन में काम करने वाले कर्मचारियों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला, रेलकर्मी की चप्पलों से पिटाई कर रही है. ये वीडियो 26 मई का बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, चप्पलों से पिटने वाला शख्स जंक्शन की लोको लॉबी में मुख्य कार्यालय अधीक्षक बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जिस महिला ने रेल कर्मी की पिटाई की है, वह उसकी पहली पत्नी है. वीडियो में महिला, दो पत्नियां रखने की और खर्च न देने की बात भी कह रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे से अलग रह रहे है. 

जीआरपी और आरपीएफ की जांच में ये आया सामने

रेल अधिकारी की चप्पलों से पिटाई की खबर जैसे ही रेलवे प्रशासन को लगी, हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक, जीआरपी और आरपीएफ ने मामले की जांच की. तब पता चला कि दोनों के बीच कोर्ट में भी केस चल रहा है. कोर्ट के आदेश पर महिला के भरण-पोषण के लिए पैसे दिए जा रहे हैं. मगर वीडियो में महिला खर्च न देने की बात कह रही है.

हालांकि विवाद क्यों हुआ ये तो पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा. अब जीआरपी और आरपीएफ  सरकारी काम में बाधा डालने और ड्यूटी के दौरान मारपीट करने को लेकर महिला के खिलाफ कार्रवाई के मूड में दिख रही है.  

आपको यह भी बता दें कि महिला के बेटे ने भी जीआरपी में शिकायत की है कि उसकी मां को गलत तरीके से टच किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वायरल हुई वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है. फिलहाल ये मामला और वायरल वीडियो, रेल अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच चर्चा का मामला बना हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news