हटवा गांव में छिपी है शाइस्ता? पुलिस रेड करने पहुंची तो सामने आ गईं बुर्का पहने महिलाएं

समर्थ श्रीवास्तव

27 Apr 2023 (अपडेटेड: 27 Apr 2023, 11:49 AM)

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से फरार है. शाइस्ता को पकड़ने के लिए एसटीएफ और पुलिस लगातार…

UPTAK
follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से फरार है. शाइस्ता को पकड़ने के लिए एसटीएफ और पुलिस लगातार छापेमारी कर कर रही है. मगर शाइस्ता को पकड़ने में पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है. इसी बीच अब पुलिस और एसटीएफ की नजर प्रयागराज के हटवा गांव पर है. बता दें कि यह गांव प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर पर स्थित है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को शक है कि माफिया डॉन अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी गांव में छिपी हुई है. पुलिस को यह भी शक है कि शाइस्ता के साथ अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी यहीं छिपी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: ‘ऑपरेशन जानू’ था उमेश पाल शूटआउट का नाम, शाइस्ता समेत सभी शूटर्स ने की थी पहले पार्टी

बुर्का पहने महिलाएं कर रही हैं पुलिस का विरोध

मिली जानकारी के मुताबिक,  पुलिस ने इस गांव पर 2 दिन पहले रेड की थी. मगर बुर्का पहने महिलाएं पुलिस के सामने आ गईं और उन्होंने पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया. महिलाओं के विरोध के कारण पुलिस ज्यादा आगे नहीं जा पाई.

आपको यह भी बता दें कि हटवा गांव अतीक के भाई अशरफ का ससुराल है और पुलिस की पकड़ से फरार जैनब फातिमा का मायका है.

शाइस्ता पर बात करने से कतरा रही महिलाएं

यूपीतक की टीम हटवा गांव पहुंची. इस दौरान यूपीतक ने गांव की कई महिलाओं से बात करने की कोशिश की. मगर गांव में कोई भी महिला शाइस्ता परवीन पर बात करने के लिए तैयार नहीं है. गांव के लोग मीडिया कैमरा देखकर तेजी के साथ निकल रहे हैं, लेकिन बात नहीं कर रहे हैं.

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नाम आने के बाद से ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है. पुलिस और एसटीएफ ने शाइस्ता के ऊपर इनाम भी घोषित कर दिया है. शाइस्ता को पकड़ने के लिए एसटीएफ और् पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है.

 गौरतलब है कि बीते दिनों अतीक अहमद और अशरफ की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इससे पहले एसटीएफ ने अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. मगर फरार शाइस्ता अपने पति और बेटे की मौत पर भी सामने नहीं आई थी. माना जा रहा है कि शाइस्ता, आयशा नूरी और जैनब तीनों एक साथ हैं. तो वहीं बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी पुलिस की पकड़ से अभी तक फरार है.

    follow whatsapp
    Main news