किसान के सामने आ गया टाइगर तो उसने बाघ के आगे लगा दी साइकिल, फिर जो हुआ, जान चौंक जाएंगे

अभिषेक वर्मा

09 Apr 2024 (अपडेटेड: 09 Apr 2024, 06:12 PM)

लखीमपुर खीरी में खेत में काम कर रहे किसानों पर बाघ ने हमला कर दिया. इस दौरान बाघ ने 3 किसानों पर हमला किया. जानिए फिर क्या हुआ

Lakhimpur Kheri

Lakhimpur Kheri

follow google news

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लखीमपुर खीरी जिले के हैदराबाद थाना क्षेत्र के गोला के जंगल से सटे कोरैया गांव के बाहर किसान गन्ने के खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान किसानों के ऊपर बाघ ने हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, कौरेया गांव के रहने वाले मनोज कुमार वर्मा अपने साथी किसानों के साथ गन्ने के खेत में थे. वहां पर बाघ पहले से ही घात लगाकर बैठा था. जैसे ही बाघ ने किसानों को देखा, उनसे उनपर हमला कर दिया. टाइगर को देख किसान घबरा गए और वहां अफरा-तफरी मच गई. 

साइकिल से बची किसानों की जान

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान मनोज ने जैसे ही बाघ को देखा, तो बाघ उनपर हमला करने के लिए आ गया. मनोज ने इस दौरान अपनी साइकिल बाघ के आगे लगा दी. साइकिल सामने देख बाघ उलझ गया और वहां खेत की तरफ भाग निकला.

किसानों ने खेत में ही शोर मचाना शुरू कर दिया. किसानों की आवाज सुन और किसान भी आ गए. सभी किसान साथ में बाघ की तलाश करने लगे और उसे खेत से भगाने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान बाघ ने एक शख्स पर और हमला कर दिया. इस पूरे मामले में बाघ ने 3 लोगों पर हमला किया है.

वन विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची

बता दें कि वन विभाग और पुलिस की टीम को मामले की जानकारी दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद टीम फौरन मौके पर पहुंची. वन विभाग ने किसानों से कहा है कि वह फिलहाल खेतों में अकेले नहीं जाए.

वन विभाग के अधिकारी ने ये बताया

इस पूरे मामले पर वन विभाग के अधिकारी संजीव कुमार तिवारी ने बताया,  टाइगर वहां से निकलकर जंगल की तरफ भागा है. अभी पता चला है कि बाघ जंगल में हैं. नजर रखी जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news