संभल: कभी बापू की मूर्ति पकड़कर रोए थे ये सपा नेता, आज गांधी जयंती पर ये सब करते पकड़े गए

अभिनव माथुर

• 10:34 AM • 02 Oct 2022

Sambhal News: 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन 4 साल पहले ‘बापू’ की प्रतिमा पर रोकर देश भर की चर्चाओं में आए संभल के…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन 4 साल पहले ‘बापू’ की प्रतिमा पर रोकर देश भर की चर्चाओं में आए संभल के सपा नेता फिरोज खान का इस बार भी इसी दिन एक नया कारनामा देखने को मिला. बता दें कि आज सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान अपने समर्थकों के साथ गांधी प्रतिमा को संभल स्थित चौधरी सराय चौराहे पर स्थापित करने के लिए गाड़ी में फावड़ा, परात और प्रतिमा रखकर निकले. मगर इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, फिरोज खान जैसे ही अपने कार्यालय के सामने पहुंचे, उसी दौरान हयातनगर थाना पुलिस ने उन्हें और सपा कार्यकर्ताओं को रोक लिया. इसके बाद पुलिस ने सपाइयों को गांधी जयंती का कार्यक्रम कार्यालय परिसर में ही करने की हिदायत दी. साथ ही पुलिस ने गाड़ी में रखी गांधी प्रतिमा निकलवाकर कार्यालय परिसर में रखवाई और वहीं पर प्रतिमा पर माल्यार्पण कराया. यहां सवाल उठता है कि आखिर पुलिस ने सपा नेता को क्यों रोका, क्या ये नियम विरुद्ध था? जबकि गांधी जो तो हमेशा नियमों को पालन करने की बात कहते थे!

वहीं, सपा नेता फिरोज खान ने कहा, “2 साल से गांधी प्रतिमा स्थापित करने के लिए शासन और प्रशासन से मांगी जा रही है. मगर इसके बाद भी जगह नहीं दी गई, जबकि यह गांधी का देश है. आज हम लोग गांधी प्रतिमा स्थापित करने के लिए चौधरी सराय की तरफ जा रहे थे इसी दौरान पुलिस ने रोका है.”

संभल: BJP नेता ने दिखाई दादागिरी! ट्रैफिक पुलिस ने उठाया ये कदम, तो पड़ गए लेने के देने

    follow whatsapp
    Main news