हरदोई: इंसाफ मांगा तो कोतवाल ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, दूर जाकर गिरा युवक, वीडियो वायरल

प्रशांत पाठक

• 10:11 AM • 02 Jan 2023

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस पर एक पीड़ित की पिटाई करने का आरोप लगा है. दरअसल लापता पिता का शव नहर…

UPTAK
follow google news

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस पर एक पीड़ित की पिटाई करने का आरोप लगा है. दरअसल लापता पिता का शव नहर में मिलने के बाद कल रात यानी रविवार रात जब पीड़ित पुत्र और परिजन मृतक का शव लेकर डीएम से न्याय की गुहार लगाने आए तो आरोप है कि गुस्साए शहर कोतवाल ने पीड़ित के थप्पड़ जड़ दिया. जिससे वो नाले के किनारे जा गिरा

यह भी पढ़ें...

घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. आरोप है कि पीड़ित की पिटाई के बाद अब पुलिस शहर कोतवाल की इस हरकत का बचाव कर रही है. फिलहाल पुलिस अधिकारी पूरे मामले में पुलिस की किरकिरी होने के बाद अधिकारी से जांच करवाने की बात कह रहे हैं.

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला पिहानी थाना क्षेत्र के गांव मझिया बखरिया से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, निवासी रामेश्वर पुत्र बुद्धा का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था, जिसके बाद वह लापता हो गया था. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला.

इसके बाद परिजनों ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया. बीते शनिवार शनिवार को रामेश्वर का शव जनपद लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र के एक गांव निकट नहर में तैरता मिला.

शव की पहचान होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव का लखनऊ में पोस्टमॉर्टम कराकर रविवार को शव हरदोई ले आए. मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया और पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया. इसके बाद परिजन शव को लेकर डीएम के बंगले में न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए. डीएम बंगले पर शव लेकर पहुंचने और जाम लगाने की सूचना के बाद शहर कोतवाल संजय कुमार पांडेय भी पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंच गए.

लगाया गंभीर आरोप

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि शहर कोतवाल ने पीड़ित परिजनों को अपनी बात जिलाधिकारी से कहने का भी मौका नहीं दिया और उन लोगों के साथ मारपीट करके मौके से भगा दिया. इसी मामले में कोतवाल संजय पांडेय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीड़ित परिजन के थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. आरोप है कि थप्पड़ इतनी जोर का था कि पीड़ित जमीन पर दूर जा गिरा.

इस पूरे मामले पर अनिल कुमार (अपर पुलिस अधीक्षक) हरदोई ने बताया, “ डीएम चौराहे पर एक व्यक्ति जिसका पोस्टमॉर्टम कराकर के परिजन और गांव के लोग जा रहे थे उन लोगों ने डीएम चौराहे के पास जाम लगाने का प्रयास किया. पुलिस को सूचना मिली. पुलिस ने लोगों को उनके घर भेज दिया. शिकायत मिली है उनके साथ बदसलूकी की गई है. इस मामले में अधिकारी से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी.

हरदोई: महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, शरीर पर बाल ही बाल, डॉक्टर हैरान, चौंक जाएंगे आप

    follow whatsapp
    Main news