हमीरपुर: भारी बारिश से गिरे कई कच्चे मकान, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

नाहिद अंसारी

• 10:02 AM • 23 Sep 2022

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार को हुई मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए थे. मानों बरसात के पानी…

UPTAK
follow google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार को हुई मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए थे. मानों बरसात के पानी ने सब कुछ डुबो दिया हो. रिपोर्ट्स के अनुसार, आज यानी शुक्रवार को भी कई छोटी नदियों में बाढ़ जैसे हालात हैं, जिसके चलते तमाम गांव पानी से घिरे हुए हैं और उनका संपर्क कटा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि जिले में भारी बरसात से कई किसानों की फसल बरबाद हो गई है, तो करीब 500 कच्चे घर गिर गए हैं. इसी नुकसान के मुआवजे की मांग को लेकर शुक्रवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय में जोरदार धरना-प्रदर्शन कर किया.

नाराज लोगों ने लगाया जाम

वहीं, दूसरी तरफ बारिश थमने के 36 घंटे गुजर जाने के बाद किसी तरह की प्रशासनिक मदद न पहुंचने से नाराज कुंडौरा गांव के लोगों ने कानपुर-सागर नेशनल हाईवे-34 पर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू की.

वहीं, जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. बता दें कि जाम से हाईवे में कई घंटे तक यातायात प्रभावित रहा, जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

हमीरपुर में हो रही भारी बारिश, हाईवे पानी से लबालब, युवकों ने मस्ती करते हुए की ‘स्विमिंग’

    follow whatsapp
    Main news