हमीरपुर: रूम हीटर में हुआ शॉर्ट सर्किट और घर में लगी भीषण आग, मां समेत 2 बेटियों की मौत

नाहिद अंसारी

• 03:31 AM • 12 Jan 2023

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. यहां एक मकान में आग लगने से…

UPTAK
follow google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. यहां एक मकान में आग लगने से मां और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. माना जा रहा है कि घर में लगे हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया

यह पूरा मामला कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला गांव से सामने आया है. यहां देर रात करीब साढ़े तीन बजे अचानक राजू पाल के घर में आग लग गई. कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने घटना की सूचना फौरन फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. मगर जब तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, तब तक घर में सो रही राजू पाल की पत्नी और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी. पत्नी और 2 बेटियों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे में 28 साल की अनीता समेत उसकी 6 साल की बेटी मोहिनी और 3 साल की बेटी रोहिणी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई.

हादसे की सूचना मिलते ही हमीरपुर के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रभूषण त्रिपाठी और एसपी शुभम पटेल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि, “घर में लगे हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ है और आग लग गई है. आग लगने की वजह से घर में सो रही 28 वर्षीय अनीता उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और दूसरी तीन वर्षीय बेटी रोहिणी की जलकर मौत हुई है.”

हमीरपुर: जच्चा-बच्चा को छोड़ने जा रही थी एंबुलेंस, बीच रास्ते में नदी में फंस गई और फिर…

    follow whatsapp
    Main news