ललितपुर: CHC में तैनात डॉक्टर लिख रहे थे बाजार की दवाई? वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला

मनीष सोनी

• 07:42 AM • 23 Oct 2022

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां सीएचसी में तैनात डॉक्टर के ऊपर आरोप लगा है…

UPTAK
follow google news

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां सीएचसी में तैनात डॉक्टर के ऊपर आरोप लगा है कि वह सरकारी अस्पताल में आने वाले गरीब मरीजों को महंगी दवाएं लिखते हैं. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये पूरा मामला जिले के महरौनी CHC से सामने आया है. आरोप है कि यहां तैनात डॉ उत्कर्ष त्रिपाठी सरकारी अस्पताल में आए गरीब लोगों को बाजार से लेने वाली महंगी दवाए लिखते हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

वीडियो में एक मरीज डॉक्टर के सामने सरकारी दवाओं की जगह बाजार से महंगी दवा लिखने का विरोध कर रहे हैं तो वहीं डॉक्टर पर कमीशन का आरोप भी लगा रहे हैं. मरीज के परिजन और डॉक्टर के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस पूरे मामले पर जिले के प्रभारी सीएमओ डॉक्टर जे एस बख्शी का कहना है कि ये गंभीर मामला है. अगर कोई इस तरह से बाजार की दवाएं को लिखता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. अगर डॉक्टर दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

ललितपुर: चाची ने कराया रेप? वीडियो बनाकर महीनों तक यौन शोषण, फिर हुआ किशोरी का गैंगरेप!

    follow whatsapp
    Main news