बरेली: शर्मनाक! ट्रेन में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की, पुलिस जवान पर आरोप

Bareilly News:  बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां त्रिवेणी एक्सप्रेस में एक छात्रा से छेड़खानी की गई. छेड़खानी का आरोप…

UPTAK
follow google news

Bareilly News:  बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां त्रिवेणी एक्सप्रेस में एक छात्रा से छेड़खानी की गई. छेड़खानी का आरोप भी एक पुलिसकर्मी पर लगा. इस घटना के सामने आते ही रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया. रेलवे पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को फौरन गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी तौफीक, बरेली पुलिस लाइन में तैनात है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला त्रिवेणी एक्सप्रेस से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि त्रिवेणी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच S7 में बरेली आ रही एक छात्रा के साथ एक पुलिसकर्मी ने अश्लील हरकतें की और छेड़खानी की. आरोप यह भी है कि पुलिसकर्मी ने पीड़ित छात्रा का सामान चलती ट्रेन से फेंक दिया और खुद फरार हो गया.

छात्रा ने बरेली जंक्शन पर जीआरपी को मामले में तहरीर दी और आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. मामला की गंभीरता को देखते हुए रेलवे पुलिस जांच में जुट गई. सीसीटीवी और छात्रा की निशाददेही के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी के साथ छात्रा का रेलवे ट्रेक पर गिरा सामान भी मिल गया.

चलती ट्रेन से छात्रा का सामान फेककर उतर गया था आरोपी

पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, “मैं प्रयागराज जंक्शन से बरेली आ रही थी. जब मैं बरेली जंक्शन पहुंची तो मेरा कंपार्टमेंट पूरा खाली हो चुका था. तभी पुलिस की वर्दी पहना एक आदमी आया और मेरे पास आकर बैठ गया.” छात्रा का आरोप है कि वह व्यक्ति उसके साथ गलत व्यवहार करने लगा और उसे मुझे फिजिकली टच करने लगा. छात्रा ने कहा कि वह उसे धक्का देकर दूसरे कंपार्टमेंट में चली गई. इस दौरान आरोपी ने उसका ट्रॉली बैग और बैग उठाया और नीचे फेक किया और कूद कर फरार हो गया.”

इस पूरे मामले पर सीओ जीआरपी बरेली देवीदयाल ने बताया, “एक लड़की जो त्रिवेणी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, उसने तहरीर दी है कि बरेली जंक्शन पर एक व्यक्ति जो वर्दी पहने था जिसकी नेम प्लेट पर तौफीक लिखा है, उसने छेड़खानी की है. पीड़िता की निशानदेही पर तौफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी वर्तमान समय में पुलिस लाइन में नियुक्त है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.”

बरेली: गन्ना काटने को लेकर चलीं दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलियां, खूनी संघर्ष में 3 की मौत

    follow whatsapp
    Main news