बांदा: तेज रफ्तार ने डंपर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, सपा जिलाध्यक्ष के चचेरे भाई और साले की हुई मौत

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने…

UPTAK
follow google news
Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने भूसा लेकर जा रहे ट्रैक्टर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें सपा जिलाध्यक्ष के चेचेरे भाई और साले की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुची पुलिस ने दानों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना से मृतकों के घर-परिवार में हाहाकार मचा हुआ है.
आपको बता दें कि मामला देहात कोतवाली के कलेक्टर पुरवा का है. यहां रविवार दोपहर सपा जिलाध्यक्ष के चचेरे भाई और साला ट्रैक्टर से भूसा लेकर गौशाला देने जा रहे थे. उसी दौरान रास्ते मे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ट्रैक्टर मौके पर पलट गया, जिसके चलते मौके पर सपा जिलाध्यक्ष के चचेरे भाई की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं साले ने भी अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया. सूचना पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी और सपा नेता मौके व अस्पताल पहुंचे. घटना से घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने दी ये जानकारी

DSP (सिटी) गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि ‘देहात कोतवाली के कलेक्टर पुरवा के पास एक ट्रैक्टर जो भूसा लेकर जा रहा था उसने पीछे से एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. डंपर चालक को डंपर सहित पकड़ लिया गया है, शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.’
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news