मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने आए अब्बास का जब अपने रोते हुए मासूम बेटे से हुआ सामना

विनय कुमार सिंह

10 Apr 2024 (अपडेटेड: 10 Apr 2024, 10:54 PM)

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद दसवें दिन बुधवार को फातिहा पढ़ी गई, जिसमें उसका बेटा विधायक अब्बास अंसारी भी सुप्रीम कोर्ट से अनुमति लेकर शामिल हुआ.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : मुख्तार अंसारी की मौत के बाद दसवें दिन बुधवार को फातिहा पढ़ी गई, जिसमें उसका बेटा विधायक अब्बास अंसारी भी सुप्रीम कोर्ट से अनुमति लेकर शामिल हुआ. वह जिला जेल से शाम को शाम आया और कब्रिस्तान पर जाकर फातिहा पढ़ी. फातिहा की रस्म अदा करने से पहले अब्बास अंसारी को उसके घर फाटक पर लाया गया, जहां उसने परिवार और करीबियों से मुलाकात की. वहीं परिवार से मुलाकात करने के दौरान अब्बास अंसारी का सामना अपने बेटे अबु बक्र से भी हुआ. 

यह भी पढ़ें...

अब्बास ने अपने बेटे से की मुलाकात

बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पहली बार अब्बास अंसारी अपने घर फाटक पहुंचा. यहां पर अब्बास का सामना अपने डेढ़ साल के बेटे अबु बक्र से भी हुआ. वहीं पिता को जाता देख अब्बास अंसारी का बेटा रोने लगा. बेटे को रोता देख अब्बास अंसारी ने मासूम से कहा कि वह आपके लिए खिलौने लेने के लिए बाहर जा रहे हैं और जल्द ही वापस आएंगे. अब्बास के परिवार से मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है. 

मुख्तार के कब्र पर पढ़ा गया फातिहा

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को उनके पिता मुख्तार अंसारी की याद में 10 अप्रैल को होने वाले 'फातिहा' समारोह में भाग लेने की अनुमति दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश पर ही अब्बास अंसारी को आज गाजीपुर स्थित मुख्तार अंसारी के कब्र पर भी लाया गया. इस दौरान प्रशासन सुरक्षा के मद्देनजर अलर्ट रहा. ड्रोन से निगरानी की जा रही थी. जगह-जगह पैरामिलिट्री के जवान तैनात थे. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद 10वें दिन फातिहा पढ़ने का कार्यक्रम था.

    follow whatsapp
    Main news