मुजफ्फरनगर: नौकर से प्रेम में बाधा बन रहे पति का मिला शव, पत्नी ने पुलिस को बताई ये कहानी

संदीप सैनी

• 02:41 PM • 18 Jun 2022

मुजफ्फरनगर में एक 40 वर्षीय अधेड़ की पावर सब स्टेशन में 10 जून को लाश मिली थी. मामले में पुलिस जांच करते-करते मृतक की पत्नी…

UPTAK
follow google news

मुजफ्फरनगर में एक 40 वर्षीय अधेड़ की पावर सब स्टेशन में 10 जून को लाश मिली थी. मामले में पुलिस जांच करते-करते मृतक की पत्नी तक पहुंची. फिर जो खुलासा हुआ वो चौंकाने वाला था. पुलिस की मानें तो पत्नी का नौकर के साथ फिजिकल रिलेशन था. इस बात का पता पति को चल गया. पत्नी ने प्रेमी नौकर के साथ हत्या की साजिश रची और पावर सब स्टेशन में रात में ड्यूटी दे रहे संविदाकर्मी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतक की पत्नी और नौकर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

10 जून को शाहपुर थाना क्षेत्र के सोरम गांव स्थित पावर सब स्टेशन पर एक संविधा कर्मचारी उपेंद्र उर्फ कल्लू की धारधार हथियार से उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह पावर सब स्टेशन रात्रि की ड्यूटी दे रहा था. घटना की जानकारी अगले दिन उस समय हुई जब सुबह होने पर अन्य कर्मचारी पावर सब स्टेशन आये तो उपेंद्र को लहूलुहान हालत में मृत पाया.

जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर अपनी जांच शुरू कर दी. इस हत्याकांड के खुलासे के लिए आलाधिकारियों ने कई टीमों को लगया था. जिसने शनिवार को कसेरवा गांव की पुलिया से मृतक की पत्नी शिवानी और गांव के ही एक नौकर सचिन को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो मामला प्रेम संबंध का निकला.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी शिवानी और प्रेमी सचिन ने अपने सम्बन्धों में बाधा बनने पर उपेंद्र की हत्या को अंजाम देना कबूल किया. जिसपर पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

बांदा: फेसबुक पर प्यार फिर हुई शादी, 15 दिन बाद पत्नी भागी, इधर पति ने खा लिया जहर

    follow whatsapp
    Main news