मुजफ्फरनगर: वैलेंटाइन डे के विरोध में क्रांति सेना ने किया लठ पूजन, लड़के-लड़कियों को दी ये चेतावनी

संदीप सैनी

• 06:39 PM • 10 Feb 2024

क्रांति सेना के मुताबिक, कुछ लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में लड़कियों के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करते हैं और कथित लव जिहाद को फैलाते हैं, जिन्हें सबक सिखाने के लिए लठ पूजन किया गया.

Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News

follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन डे के विरोध में क्रांति सेना ने लठ पूजन किया. शनिवार को क्रांति सेना ने अपने कार्यालय पर लठों को तेल पिलाकर लठ पूजन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. 

यह भी पढ़ें...

क्रांति सेना के मुताबिक, कुछ लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में लड़कियों के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करते हैं और कथित लव जिहाद को फैलाते हैं, जिन्हें सबक सिखाने के लिए लठ पूजन किया गया. क्रांति सेना ने उन लोगों को चेतावनी देने का काम भी किया गया है जो लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में कथित लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं.  क्रांति सेना ने यह चेतावनी भी दी है कि अगर 14 फरवरी वैलेंटाइन डे की आड़ में कहीं भी अगर कोई लड़का किसी लड़की के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करता है तो क्रांति सेना उसे अपने स्टाइल में सबक सिखाने का काम करेगी. 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने बताया कि आज क्रांति सेना के द्वारा लठ पूजन का आयोजन किया गया है और जो लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में लड़कियों से बदतमीजी और छेड़खानी करते हैं और लव जिहाद फैलाते हैं उनको सबक सीखाने के लिए आज हमारे द्वारा लठ पूजन का आयोजन किया गया है.

मनोज सैनी ने बताया कि सभी रेस्टोरेंट संचालकों से भी हम अपील करते हैं कि वैलेंटाइन डे की आड़ में अपने यहां ऐसा कोई अश्लील आयोजन न करें, हमें उनके खिलाफ विरोध करना पड़े.  लठ पूजन का कारण यही है कि हमारे द्वारा देखा गया है कि वैलेंटाइन डे की आड़ में बहुत से लोग कथित लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं. 

उन्होंने कहा कि प्रशासन ने हमें कोई चेतावनी नहीं दी थी और प्रशासन ने यह कहा था कि कहीं पर भी कोई छेड़खानी नहीं होने दी जाएगी. प्रशासन ने हमसे वादा किया था कि कहीं पर भी कथित तौर पर लव जिहाद फैलाने का कोई कार्यक्रम नहीं किया जाएगा और कहीं पर भी छेड़खानी नहीं होने दी जाएगी. अगर प्रशासन अपने तरीके से इन चीजों पर रोक लगाता है तो हम प्रशासन का साथ देंगे और अगर प्रशासन ढील देता है तो फिर हम अपने तरीके से कार्रवाई करेंगे. 

    follow whatsapp
    Main news