मुजफ्फरनगर में गैस पाइप लाइन की प्रेशर मशीन फटने से एक युवक की मौत

संदीप सैनी

• 10:03 AM • 28 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा मार्ग पर स्थित एक मिठाई की दुकान के पास गैस पाइप लाइन की प्रेशर…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा मार्ग पर स्थित एक मिठाई की दुकान के पास गैस पाइप लाइन की प्रेशर मशीन फटने से एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद जहां मृतक के परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं शव को पोस्मॉर्टम के लिए भिजवा कर पुलिस ने इस मामले में गैस पाइप लाइन कंपनी आईजीएल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

नई मंडी थाना के प्रभारी सुशील कुमार सैनी ने बताया कि घटना सोमवार की रात उस समय हुई जब बच्चा सिंह कॉलोनी निवासी विष्णु (30) रात 12 बजे अपनी स्कूटी से गुजर रहा था तभी अचानक भोपा मार्ग पर स्थित एक मिठाई की दुकान के सामने गैस पाइप लाइन की प्रेशर मशीन फट गई और विष्णु की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि आईजीएल गैस कंपनी पाइप लाइन से इलाके में सीएनजी गैस आपूर्ति करती है. उन्होंने कहा कि जांच जारी है और उसके निष्कर्षों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइएVideo: मुजफ्फरनगर में राष्ट्रगीत के दौरान बैठी रहीं कुछ महिलाएं, लग रहे ये आरोप

    follow whatsapp
    Main news