मुजफ्फरनगर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाइयों के नाम चंद घंटों में कर गए ये बड़ा काम

संदीप सैनी

01 Mar 2023 (अपडेटेड: 01 Mar 2023, 04:57 PM)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के परिवार में पिछले कई माह से चली आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर विराम लगा गया है. अपनी…

UPTAK
follow google news

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के परिवार में पिछले कई माह से चली आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर विराम लगा गया है. अपनी फ़िल्म शूटिंग को बीच में छोड़कर नवाज बुधवार 1 मार्च को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील में पहुंचे हैं. एक्टर वहां अपनी पुश्‍तैनी संपत्ति को अपने 6 भाइयों के नाम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया है. यानी उन्होंने करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने तीन भाइयों के नाम कर दी है.

यह भी पढ़ें...
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे मुजफ्फरनगर

नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी बुधवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील पहुंचकर अपने हिस्से में आई करोड़ों रूपये की अपनी पुश्तैनी ज़मीन की पॉवर ऑफ़ एटॉर्नी अपने भाई अलमाश के नाम करते हुए, अपने आप को जमीनी विवाद से अलग कर लिया. इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने जानकारी देते हुए बताया, ‘नवाज भाई का सूट चल रहा था, अभी वह सूट छोड़कर इसलिए आए हैं क्योंकि जो हमारी पैतृक संपत्ति है. इस प्रॉपर्टी पर भाइय बंटवारा ना करने को लेकर आरोप लगते रहते हैं.’ उन्होंने बताया कि हम सात भाई हैं, जिसमें बड़े भाई अलमाश को सारी पावर दे दी गई है. नवाज ने संपत्ति विवाद से अपना नाम वापस लेते हुए कहा कि आपलोगों को जैसे बंटवारा करना है कर लो.

नवाबुद्दीन सिद्दीकी की अपने हिस्से में आई पैतृक संपत्ति का नवाजुद्दीन ने वसीयत और पावर ऑफ अटॉर्नी कर दी. संपत्ति को लेकर परिवार में कई बार तकरार हुई थी. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्‍नी के साथ चल रहे विवाद को लेकर भी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक्टर की पत्‍नी आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त उनके पास ‘जोगिरा सारा रा रा’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘अफवाह’, ‘द माया टेप’, ‘बोले चूढ़ियां’ और ‘हड्डी’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं.

    follow whatsapp
    Main news