लखनऊ: दारोगा ने सिगरेट पीने से रोका तो दबंगों ने हमला कर जड़ दिया थप्पड़, 2 आरोपी अरेस्ट

आशीष श्रीवास्तव

• 03:17 AM • 25 Apr 2022

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दारोगा पर आधा दर्जन दबंगों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. खबर है इस दौरान आरोपियों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दारोगा पर आधा दर्जन दबंगों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. खबर है इस दौरान आरोपियों ने दारोगा को थप्पड़ भी जड़ दिया था. वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, गाजीपुर थानाक्षेत्र की लेखराज चौकी इंचार्ज गुड्डू प्रसाद रविवार को चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी बीच चेकिंग के दौरान दारोगा ने एक जगह खड़े आधा दर्जन युवकों को सिगरेट पीने से मना किया. यह बात युवकों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने दारोगा पर पर हमला बोल दिया. खबर मिली है कि हमले के दौरान आरोपियों ने दारोगा को थप्पड़ भी जड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 2 केस दर्ज कर निर्भय तिवारी और दक्ष जोशी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या कहा?

मामले में पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने यूपी तक को बताया कि दारोगा गुड्डू प्रसाद पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस मामले मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश कारी है और जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.   

लखनऊ में लामार्ट गर्ल्स कॉलेज के स्टूडेंट्स मिले कोरोना पॉजिटिव, ये नए निर्देश हुए जारी

    follow whatsapp
    Main news